भारतीय-अमेरिकी को मिला मिस न्यूजर्सी अमेरिका का ताज

  • भारतीय-अमेरिकी को मिला मिस न्यूजर्सी अमेरिका का ताज
You Are HereInternational
Friday, October 25, 2013-10:10 AM

वाशिंगटन: हाल में मिस अमेरिका चुनी गई नीना दावुलुरी की राह पर चलते हुए भारतीय मूल की 18 वर्षीय एमिली शाह ने मिस न्यूजर्सी अमेरिका 2014 का ताज अपने नाम कर लिया। एमिली अब मिस अमेरिका और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिताओं में शामिल होंगी। नीना दावुलुरी ने गत सितंबर में मिस अमेरिका का ताज जीता था। सप्ताहांत में आयोजित हुई न्यूजर्सी की सौंदर्य प्रतियोगिता में 130 से अधिक प्रतिभागी शामिल हुई थीं।

इनमें एमिली सबसे कम उम्र की थीं। एमिली बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रेट न्यू वंडरफुल’ और बॉलीवुड में रितेश देशमुख के साथ ‘आउट ऑफ कंट्रोल’, ‘तारा रम पम पम’ एवं ‘जानेमन’ आदि कुछ फिल्मों में काम किया है। एमिली के पिता प्रशांत शाह लॉस एंजिलिस में रहते हैं और बॉलीवुड की कई फिल्म निर्माण कंपनियों से जुड़े रहे हैं।

इनमें करन जौहर, राकेश रोशन और शाहरूख खान की फिल्म निर्माण कंपनियां शामिल हैं। एमिली एक्शन फिल्मों में काम करना चाहती हैं और इस समय हॉलीवुड फिल्म ‘रन ऑल नाइट’ की स्टंट टीम में सहायक के तौर पर काम कर रही हैं। फिल्म में लियाम नीसन और ऐड हैरिस मुख्य भूमिका में हैं


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You