वेनेजुएला की ग्रैबिएला इश्लर बनीं मिस यूनिवर्स

  • वेनेजुएला की ग्रैबिएला इश्लर बनीं मिस यूनिवर्स
You Are HereInternational
Sunday, November 10, 2013-10:28 AM

मॉस्को: वेनेजुएला की टीवी प्रस्तोता 25 वर्षीय ग्रैबिएला इश्लर नयी मिस यूनिवर्स बन गई हैं। मॉस्को में एक शानदार समारोह में उन्हें विजेता का ताज पहनाया गया। अमेरिकी गायक स्टीवन टाइलर समेत निर्णायक मंडल के सदस्यों ने कुल 86 प्रतिभागियों में से विजेता का चयन किया। समारोह को दुनिया भर में लाखों लोगों ने देखा। पिछले साल की विजेता अमेरिका की ओलिविया कल्पो ने हीरों से जड़ा ताज इश्लर को पहनाया।

इश्लर ने इस मौके पर (सिल्वर रंग की) एक चमकीली ड्रेस पहनी थी। इश्लर की जीत के साथ वेनेजुएला ने सातवीं बार मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है। वेनेजुएला में सौंदर्य प्रतियोगिताओं में जीत को राष्ट्रीय गौरव समझा जाता है। समारोह के बाद इश्लर ने पत्रकारों की तरफ मुस्कुराकर हाथ हिलाया। मिस यूनिवर्स ने कहा, ‘मैं भावनाओं से ओत प्रोत हूं।’

उन्होंने कहा, ‘मैं अब भी आश्चर्य में हूं। मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं और यहां पहुंचकर बहुत खुश हूं।’ इश्लर ने कहा, ‘यहां बहुत अच्छा लगा और यह एक बड़ी सफलता है।’ निर्णायक इंटरव्यू राउंड में टाइलर ने इश्लर से पूछा कि पिछले साल मिस वेनेजुएला का खिताब किसने जीता था, उनका सबसे बड़ा डर क्या है। इश्लर ने जवाब में कहा, ‘मुझे लगता है कि हमें अपने हर तरह के डर से पार पाना चाहिए तथा यह हमें और मजबूत बनाएगा।’ वह दुभाषिए की मदद से स्पेनिश में बोल रही थीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You