'एक बार फिर नीलाम करना चाहती हूं अपनी वर्जिनिटी'

  • 'एक बार फिर नीलाम करना चाहती हूं अपनी वर्जिनिटी'
You Are HereInternational News
Saturday, November 23, 2013-11:36 AM

ब्राजीलिया: ब्राजील की एक छात्र ने एक बार फिर ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी को नीलाम कर रही है। वैसे तो वह पहले भी चार लाख पचासी हजार पाउंड यानी लगभग 5 करोड़ रुपये में वर्जिनिटी की नीलामी कर चुकी है, लेकिन वह डील उसके लिए पूरी नहीं हुई थी। 21 वर्षीय कटरीना मिगलीऑरिनी ने इस बार वह 63 लाख रुपये मे अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर रही हैं और उसे 9.5 करोड़ तक की बोली लगने की आशा है।

कटरीना ने बताया है कि जिस ऑस्‍ट्रेलियाई डॉक्‍यूमेंट्री फिल्‍म के लिए उसने वर्जिनिटी की नीलामी की थी, उसके डायरेक्‍टर जस्टिन सिसली ने उन्‍हें धोखा दिया है। वह कहती हैं, ''पिछले वर्ष के अक्‍तूबर महीने में की नीलामी में न तो कोई पैसा मिला और न ही मैंने अपनी वर्जिनिटी खोई, ऐसे में डील पूरी नहीं हुई और मैंने फिर से नीलामी करने की सोची।'' कटरीना कहती हैं कि पिछली नीलामी से वह ब्राजील में एक सेलिब्रिटी बन गई और उसने प्‍लेब्‍वॉय मैगजीन के लिए मॉडलिंग भी की।

वह कहती हैं, ''नीलामी से मिलने वाले 90 फीसदी पैसे मैं एक मॉर्डन घर बनाने वाली गैर-सरकारी संस्‍था को दान में देना चाहती थी, लेकिन  कोई पैसा नहीं मिल पाने के कारण वह संस्‍था की मदद नहीं कर पाई।'' पिछले वर्ष में हुई नीलामी में 53 साल के जापानी करोड़पति नास्‍तु को अमेरिकी बिडर जैक मिलर और भारतीय रुद्र चटर्जी से कड़ी टक्‍कर मिली थी।

फिजिकल एजुकेशन की छात्र कटरीना नास्‍तु से सिडनी रेस्‍त्रां में मिलने वाली थीं, लेकिन कटरीना का कहना है कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर सिसली ने उन्‍हें नास्‍तु के बारे में जो जानकारी दी थी, वह उससे मेल नहीं खाता था और उन्‍हें वह पसंद नहीं आया था, इसलिए कटरीना ने सेक्‍स करने से मना कर दिया था। कटरीना तीन वर्ष पहले एक विज्ञापन के जरिए सिसली के इस प्रोजेक्‍ट से जुड़ी थीं, जिसमें फिल्‍म बनाने के लिए वर्जिन लड़की की तलाश की जा रही थी।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You