हैरतअंगेज! खाना खाते ही हो जाती है गर्भवती

  • हैरतअंगेज! खाना खाते ही हो जाती है गर्भवती
You Are HereInternational
Friday, December 06, 2013-10:18 AM

नई दिल्ली: आपने बहुत सारी अजीबोगरीब और खतरनाक बीमारियों के बारे में सुना होगा, लेकिन इस लड़की की बीमारी के बारे में यकीनन आपने कभी नहीं सुना होगा। यह तो सब जानते है कि गर्भवती औरतों का पेट तीसरे से चौथे महीने में नजर आना शुरू होता है, लेकिन इस लड़की के साथ ऐसा नहीं है। यह लड़की खाना खाते ही गर्भवती हो जाती है और हैरानी की बात यह है कि वह भी पूरे नौ महीने की गर्भवती।

न्यूज पोर्टल डेली मेल की खबर के अनुसार, 19 वर्षीय रशेल हर्ले के शरीर में कुछ ऐसी कोशिकाएं हैं, जिन्हें कई बार निकालने की कोशिश की गई है, लेकिन वह दोबारा विकसित हो जाती हैं। जो कि रशेल के जननांगों के लिए भी बहुत खतरनाक हैं। रशेल के कुछ भी खाने पर उनका पेट फूल जाता है और उसे कमजोरी हो जाती है। हालांकि, ऐसा नहीं है कि रशेल ने इलाज कराने के बारे में पहले कभी सोचा नहीं।

वह अक्तूबर महीने से अस्पताल में ही थी, लेकिन डॉक्टर भी उसकी कोई मदद नहीं कर सके। अब वह इलाज के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसा इक्ट्ठे करने में लगी है। रशेल को इस बीमारी का पता बीते साल 28 नवंबर को चला। जब वह सोई हुई थीं और अचानक से उनका पेट बढ़ने लगा।

रशेल का कहना है कि वह इस बीमारी के चलते कुछ भी सही खा नहीं पातीं और इस वजह से उनका वजन कम होता जा रहा है, लेकिन उनका पेट कुछ खाते ही बाहर आ जाता है। वह जल्दी से जल्दी सामान्य लोगों की तरह होना चाहती है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You