आतंकी धमकी ने किया कयानी को घर छोड़ने पर मजबूर

  • आतंकी धमकी ने किया कयानी को घर छोड़ने पर मजबूर
You Are HereInternational
Saturday, December 07, 2013-9:45 AM

इस्लामाबाद : पाक के पूर्व सेना प्रमुख जनरल अशफाक परवेज कयानी भले ही यह पद छोड़ चुके हैं, लेकिन अभी भी उन पर आतंकियों का खतरा मंडरा रहा है। जिसके कारण उन्हें मजबूरन वह घर छोड़ना पड़ा है, जिसमें वह सेवानिवृत्ति के बाद रह रहे थे। मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा चिंता को लेकर कयानी को अपना नया बनवाया ‘रिटायरमेंट होम’ छोड़कर मजबूरन कड़ी सुरक्षा वाले सेना भवन के निकट रहना पड़ रहा हैं।

सेना प्रमुख के पद पर रहते हुए कयानी ने सेवानिवृत्ति के बाद की अपनी जिंदगी इस्लामाबाद स्थित डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी में बिताने की योजना के तहत यहां के फेस-1 में एक बेहद शानदार घर बनवाया था, जिसके पिछले हिस्से में मौजूद सीढ़ीदार उद्यान नीचे सोन नदी तक फैला हुआ था।

पाकिस्तानी दैनिक ‘डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा विशेषज्ञों के अनुसार घर के पिछले हिस्से की सुरक्षा असंभव है। एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी के हवाले से अखबार ने बताया कि कयानी अपनी सेवानिवृत्ति से कुछ ही महीने पहले सेना भवन के सुरक्षित इलाके में एक नए घर का निर्माण शुरू कराया, जिसका निर्माण कार्य एक दो महीनों में पूरा होने की अनुमान है। कयानी नए घर का निर्माण पूरा होने तक उनके सेना भवन में रह सकते हैं और अगर किसी कारण उन्हें वहां से हटना पड़ा तो वह उसी जगह स्थित सेना के अतिथि गृह में रह सकते हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You