देवयानी की नौकरानी के परिजनों ने कहा, कई मौकों पर हमे डराया गया

  • देवयानी की नौकरानी के परिजनों ने कहा, कई मौकों पर हमे डराया गया
You Are HereInternational
Saturday, December 21, 2013-7:18 AM

न्यूयॉर्कः भारतीय राजनयिक देवयानी खोबरागड़े की पूर्व नौकरानी संगीता रिचर्ड के परिवार का यह आरोप है कि कई मौकों पर वह खुद को डरा हुआ महसूस कर रहे थे जिसकी बजह यह थी कि कई उनको लगातार यह बात कही जा रही थी कि वे घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली अपनी परिजन को भारत वापस बुलाएं।

इस मामले पर न्यूयॉर्क टाइम्स में प्रकाशित की गई है रिपोर्ट में कई ऐसे मौकों के बारे में बताया गया है जब परिवार के लोग सहम गए थे। न्यूयॉर्क टाइम्स में रिचर्ड के परिवार के करीबी व्यक्ति के हवाले से प्रकाशित की गई इस रिपोर्ट में बताया गया है कि एक मामले में रिचर्ड के पति फिलिप अपने बच्चे को साइकल पर घुमा रहे थे, उसी समय एक व्यक्ति पिस्तौल लिए हुए आया और यह मांग करने लगा कि वह अपनी पत्नी को वापिस घर बुलाए।

इसके अलावा फिलिप का कहना है कि देवयानी के पिता ने उन्हे फोन करके यह कहा था कि वह अपनी पत्नी को भारत वापिस बुला ले। रिचर्ड के पति ने कहा कि कई बार देवयानी खोबरागड़े के पिता ने उन्हें फोन किया और कहा कि अपनी पत्नी को भारत वापस बुलाओ। एक अन्य घटना में रिचर्ड के पति से भारत में पुलिस ने पूछताछ की कि अमेरिका में उनकी पत्नी कहां है। (एजेंसी)


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You