अपनी बेटियों की डेटिंग से आपत्ति नहीं होगी: ओबामा

  • अपनी बेटियों की डेटिंग से आपत्ति नहीं होगी: ओबामा
You Are HereInternational
Saturday, December 21, 2013-2:49 PM

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि अपनी दोनों बेटियों की डेटिंग के चक्कर से बचाने के लिए ही उन्होंने दोबारा राष्ट्रपति चुनाव लड़ा ताकि सश सुरक्षाकर्मी चौबीसों घंटों उन पर निगरानी रखें। ओबामा ने कल स्टीव हार्वी के कामेडी शो में कहा कि मालिया (15) और साशा (12) अगर डेटिंग करना शुरू भी कर देती हैं तो उन्हें इस पर कोई आपत्ति नहीं होगी।

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, "आखिरकार हमारे पास उन पर नजर रखने वाले लोग हैं। मेरे पास बंदूकधारी हैं जो हमेशा उनके पास रहते हैं। मेरा दोबारा चुनाव लडऩे का यह एक और कारण था। आपको जानकारी होगी कि मेरा कार्यकाल लगभग उनके हाईस्कूल तक जारी रहेगा। मेरे दोनों बच्चे अच्छा कर रहे हैं, लेकिन वह तेजी से परिपक्व  हो रही हैं। लेकिन मुझे इस बात की चिंता भी होती है कि मैं अपनी बेटियों के सामान्य जीवन में बाधा हूं। मैंने उन्हें रिश्तों के संबंध में अच्छा निर्णय लेना सिखाया है। दरअसल मैं सोचता हूं कि अगर मुझे शामिल न भी किया जाए तो भी राष्ट्रपति की बेटी को डेटिंग के लिए पूछना ही अपने आप में डर पैदा करने वाला है।"

राष्ट्रपति का यह साक्षात्कार व्हाइट हाउस में ही रिकार्ड किया गया था। साक्षात्कार के बाद राष्ट्रपति अपने पूरे परिवार के साथ दो सप्ताह की छुट्टी के लिए हवाई द्वीप रवाना हो गए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You