ढाका में मतदान केंद्रों पर विस्फोट, 5 घायल

  • ढाका में मतदान केंद्रों पर विस्फोट, 5 घायल
You Are HereInternational
Sunday, January 05, 2014-4:52 PM

ढाका: बांग्लादेश की राजधानी ढाका में रविवार को मतदान केंद्रों के बाहर हुए विस्फोटों में एक सुरक्षा गार्ड सहित पांच लोग घायल हो गए। वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट काम’ के अनुसार, कदमताली के अनिर्बन प्री कैडेट स्कूल और चाकबाजार क्षेत्र के सिराजुद्दीन प्राइमरी स्कूल में स्थापित मतदान केंद्रों के बाहर विस्फोट हुए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कदमताली में स्कूल के बाहर तीन बम विस्फोट हुए, जिसमें चार लोग घायल हो गए। घायल लोगों को ढाका मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल ले जाया गया है। चाकबाजार के सिराजुद्दीन स्कूल के बाहर भी देसी बम से विस्फोट किए गए, जिसमें एक महिला घायल हुई है।

बांग्लादेश में विपक्ष समर्थक और कार्यकर्ता 147 विधानसभा क्षेत्रों में संसदीय चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं। हिंसा, पुलिस थानों पर आगजनी, निर्वाचन अधिकारियों, कार्यकर्ताओं और सार्वजनिक वाहनों पर हमलों से तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

समाचारपत्र डेली स्टार के मुताबिक, 136 मतदान केंद्रों पर चुनाव विरोधी प्रदर्शनकारियों के हमलों के मद्देनजर मतदान स्थगित कर दिया गया है। रविवार सुबह मतदान शुरू होने से पहले एक निर्वाचन अधिकारी और चार विपक्ष समर्थक अलग-अलग जिलों में चुनावी हिंसा में मारे गए।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You