रिएलिटी शो में स्विमसूट में दिखेंगी 'सबसे सेक्‍सी' महिला सांसद

  • रिएलिटी शो में स्विमसूट में दिखेंगी 'सबसे सेक्‍सी' महिला सांसद
You Are HereInternational
Thursday, January 09, 2014-3:37 PM

लंदन: ब्रिटेन की सबसे सेक्‍सी सांसद पेनी मॉरडॉन्‍ट ने एक टीवी रिएलिटी गेम शो में सिर्फ स्विमसूट में नजर आने का ऐलान किया है। सांसद के इस फैसले की खूब आलोचना हो रही है। आपको बता दें कि इस रिएलिटी शो में प्रतियोगियों को अपनी डाइविंग स्किल से तीन जजों और दर्शकों को प्रभावित करना होता है।

खबर के अनुसार, 40 वर्षीय पेनी आईटीवी के सेलिब्रिटी डाइविंग शो 'स्‍प्‍लैश' में स्विमसूट पहनकर डाइविंग करते हुए नजर आएंगी। उन्‍होंने इसके लिए एक महीने तक ट्रेनिंग भी ली। इस शो में उनके साथ ब्रिटेन की दूसरी हस्तियां भी होंगी। इस रिएलिटी शो में पेनी अगले सप्ताह से शनिवार रात को दिखाई देंगी। पेनी शो से मिलने वाली राशि को एक स्‍थानीय स्विमिंग पूल की मुरम्‍मत करने और सैन्‍य बलों को चैरिटी में देना चाहती हैं।

अगले आम चुनाव में विपक्षी दल के जो उम्‍मीदवार सांसद पेनी मॉरडॉन्‍ट को चुनौती देने वाले हैं वह उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। लेबर पार्टी के जॉन फेरेट ने ट्वीट करते हुए कहा है, 'यह काफी हैरान करने वाला है कि एक ओर जहां कर्मचारी 1,000 नौकरियां बचाने के लिए रैलियां कर रहे हैं, वहीं उनकी सांसद सेलिब्रिटी गेम शो में भाग लेने की तैयारी कर रही हैं'।

गौरतलब है कि पेनी मॉरडॉन्‍ट वहीं सांसद है, जिन्‍हें वर्ष 2011 में एक वेबसाइट पोल में सबसे सेक्‍सी महिला सांसद के खिताब से सम्मानित गया था।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You