स्मगलिंग किए गए शुक्राणुओं से दिया बच्चे को जन्म

  • स्मगलिंग किए गए शुक्राणुओं से दिया बच्चे को जन्म
You Are HereInternational
Sunday, January 12, 2014-12:13 PM

गजा: आपने कुछ समय पहले आई यह खबर सुनी होगी जेल में बंद एक कैदी के शुक्राणुओं की स्मगलिंग की गई थी। जी हां, आपको बता दें कि इस स्पर्म की स्मगलिंग की वजह से अब एक बच्चे का जन्म हो चुका है। जेल में बंद एक फिलीस्तीनी कैदी की पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

डेली मेल की खबर के अनुसार, इजरायल की जेल से स्पर्म की स्मगलिंग की गई थी। हाना अल-जा'अनीन ने गजा में बच्चे को जन्म दिया। बच्चे का नाम अल-हसन रखा गया है। इजरायल की जेल में बंद कई राजनैतिक कैदियों के वैवाहिक संबंधों की खातिर जेल से बाहर जाने से मना कर दिया है। वहीं दूसरी ओर हाना का कहना है कि बच्चे के जन्म से वह बेहद खुश हैं।

गजा शहर के अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हाना ने कहा कि इजरायल सरकार ने उनके जेल जाकर शौहर से मिलने पर पाबंदी लगा रखी है। उसके पति तामेर को साल 2006 में गिरफ्तार किया गया था। गजा के अधिकतर करीब 1.8 मिलीयन लोगों पर कुछ कारणों के चलते इजरायल में प्रवेश वर्जित किया गया है। हालांकि कुछ व्यापारियों और बीमारों के लिए इसमें छूट है। तामेर को 12 वर्ष की सजा सुनाई गई है। इस खुशी के अवसर पर तामेर के भाई तारेक का कहना है कि, आज एक नायक का जन्म हुआ है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You