ग्रैमी अवार्ड में मैकलेमोर, लुइस और डॉफ्ट पंक ने मचाई धूम

  • ग्रैमी अवार्ड में मैकलेमोर, लुइस और डॉफ्ट पंक ने मचाई धूम
You Are HereInternational
Monday, January 27, 2014-3:42 PM

लॉस एंजिल्स: अमेरिका के संगीत जगत के प्रतिष्ठित 'ग्रैमी अवार्ड' में हिपहॉपर मैकलेमोर और लुइस के अलावा फ्रांसीसी डीजे डॉफ्ट पंक ने चार-चार श्रेणियों में अवार्ड हासिल कर धूम मचाई। इस बार 56वें ग्रैमी अवार्ड में हिपहॉपर मैकलेमोर और लुइस ने सर्वश्रेष्ठ उभरते हुए कलाकार सर्वश्रेष्ठ रेप एलबम, सर्वश्रेष्ठ गीत और सर्वश्रेष्ठ परफोरमेंस के चार वर्गों के पुरस्कारों पर कब्जा किया। इन्हीं के साथ डॉफ्ट पंक भी ताल ठोकते नजर आए और उन्होंने 'गेट लकी' के लिए 'रिकार्ड ऑफ द ईयर' पुरस्कार हासिल करने के साथ-साथ तीन और वर्गों में पुरस्कारों पर कब्जा किया। पंक  ने भी चार ग्रैमी अवार्ड हासिल किए।

इनके अलावा जस्टिन टिंबरलेक ने ग्रैमी अवार्ड के तीन वर्गों में सर्वश्रेष्ठ म्यूजिक वीडियो, सर्वश्रेष्ठ आर एंड बी सांग और सर्वश्रेष्ठ  डांस के पुरस्कार अपने नाम किए। न्यूजीलैंड की किशोर गायिका लोरदे ने 'सांग ऑफ द ईयर' के खिताब पर कब्जा किया। साथ ही 'बेस्ट पॉप सोलो परफारमेंस' खिताब भी अपनी झोली में डाला।

संगीत जगत के ऐसे जाने-माने अवार्ड मे धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले मैकलेमोर ने कहा, "हमने इसको स्वतंत्र स्तर पर बनाया और लोगों ने जितनी बड़ी संख्या में हमारे इस प्रयास को सराहा उसके लिए मैं सभी का धन्यवाद देता हूं।"


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You