23वें बर्थडे पर 23 पुरुषों के साथ सेक्स करना चाहती हैं पॉर्न स्टार हीदी

  • 23वें बर्थडे पर 23 पुरुषों के साथ सेक्स करना चाहती हैं पॉर्न स्टार हीदी
You Are HereInternational
Friday, January 31, 2014-1:32 PM

नई दिल्ली: पार्न स्टार हीदी वैन हॉर्नी ने अपने 23वें बर्थडे पर अनोखी ही इच्छा जाहिर की है। अपनी इच्छा के अनुसार, 23वें बर्थडे पर हीदी 23 आदमियों के साथ सेक्स करना चाहती हैं और इस काम के लिए उन्हें अब तक 500 लोगों के फोन भी आ चुके हैं।

XXXAD4 प्रोडक्शन के अनुसार, यदि ऐसा होता है तो इसका प्रसारण मोनट्रियल स्विंगर्स क्लब से किया जाएगा। दूसरी तरफ चाहे हीदी ने अपनी इच्छा को जाहिर किया हो, लेकिन साथ में ही इस पर चिंता भी जाहिर की है। पॉर्न बिजनेस में आए हुए हीदी को अभी एक ही महीना हुआ है और 10 पॉर्न फिल्मों में वो काम कर चुकी है।

हीदी ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल के द्वारा पुरुषों को इनवाइट किया और ब्रॉडकास्ट के समय मुंह ढककर आने को कहा। QMI एजेंसी से बातचीत के दौरान हीदी ने बताया कि इस बात को लेकर उनके मन में कशमश हैं कि वह अपनी इच्छा को वो पूरा करना चाहती हैं या नहीं। उन्होंने कहा, ''हां, मैं अभी भी ऐसा करना चाहती हूं... हां भी और नहीं भी। मैं अभी भी अपनी कंडीशन रखना चाहती हूं।'' हीदी ने कहा वो इससे पहले आत्मविश्लेषण करना चाहती हैं कि वो वाकई में ये करना चाहती हैं या नहीं। उन्होंने कहा, "मेरा शरीर है और मैं ही इसका फैसला करूंगी।''

हीदी चाहती हैं कि सभी पुरुषों को रेंडमली ना चुना जाए और किसी भी पुरुष को कोई भी सेक्सुअल ट्रांसमिटेड बीमारी न हो। हालांकि प्रमोटर्स कह चुके हैं कि हीदी की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा और ऐसा हो या नहीं इस पर आखिरी फैसला हीदी का ही होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You