संयुक्त अरब अमीरात में ‘सर्वाधिक मूर्ख’ भारतीय को मृत्युदंड की सजा

  • संयुक्त अरब अमीरात में ‘सर्वाधिक मूर्ख’ भारतीय को मृत्युदंड की सजा
You Are HereInternational
Saturday, February 01, 2014-3:29 AM

दुबई : संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की एक अदालत ने नौकरानी की हत्या के आरोप में एक भारतीय व्यक्ति 40 को मृत्युदंड की सजा सुनाई। व्यक्ति के वकील ने उसे ‘‘सर्वाधिक मूर्ख’’ व्यक्ति करार दिया। तीन साल पूर्व यह व्यक्ति यूएई सरकार के एक अधिकारी के यहां खानसामे का कार्य करता था। व्यक्ति का नौकरानी के साथ संबंध था और जब नौकरानी ने उसे खुद के गर्भवती होने की सूचना दी तब उसने नौकरानी की पीटकर हत्या कर दी। नौकरानी ने उसे बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी भी दी थी।

स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक व्यक्ति ने और नौकरानी के बीच कोई शारीरिक संबंध नहीं थे लेकिन फिर भी उसने नौकरानी के दावे पर विश्वास कर लिया। यह व्यक्ति नौकरानी के कार्यस्थल अबुधाबी के निकट एक बंगले में रहता था। इन दोनों की ही मुलाकात कचरा फेंकने के दौरान हुई थी। कुछ दिनों बाद जब खानसामा छत पर काम कर रहा था तब नौकरानी ने उसे देखा और उसने उसे अपने मालिक के घर पर बुलाया। नौकरानी का मालिक तब छुट्टियों पर गया था।

बचाव पक्ष के वकील ने बताया कि व्यक्ति ने नौकरानी के साथ ‘‘रोमांटिक पल’’ बिताए, हालांकि इस दौरान वह गले लगाने से आगे नहीं बढ़ पाया। एक सप्ताह बाद ही वह उससे दोबारा मिला, तब नौकरानी ने उसे गर्भवती होने की सूचना दी और उसे बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी भी दी थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You