मौत के छह साल बाद कार में मिला महिला का ममीकृत शव

  • मौत के छह साल बाद कार में मिला महिला का ममीकृत शव
You Are HereInternational
Sunday, March 09, 2014-2:34 AM

शिकागो: अमेरिका के मिशिगन प्रान्त में एक महिला का ममीकृत शव रहस्यमय परिस्थितियों में उसके घर के गैराज में खडी कार की पिछली सीट से बरामद किया गया है और माना जा रहा है कि महिला की मौत करीब छह साल पहले हो चुकी है। महिला की ओर से बैंक के बिलों का भुगतान रूक जाने और इसके बाद बैंक द्वारा भेजी गयी चेतावनियों पर भी उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर बैंक की ओर से महिला के घर भेजे गये एक कर्मचारी के पहुंचने पर महिला का ममी बनाकर कार की पिछली सीट पर रखा महिला का शव उसके ही गैराज से रहस्यमय परिस्थितियों में बरामद किया गया।

ताजुब्ब इस बात का है कि बैंक कर्मचारी के पिया फैरनकोफ नाम की इस महिला के घर पहुंचने से पहले किसी ने यहां तक की उसके पडोसियों ने पिया के घर में कोई असमान्य हरकत नहीं देखी। पिया के पडोसियों का कहना है कि वह पिया के बारे मे ज्यादा कुछ नहीं जानते हां इतना जरूर है कि वह अक्सर बाहर रहती थीं।

पुलिस ने बताया कि पिया को आखिरी बार 2008 में देखा गया था। उसके घर की तलाशी में कुछ भी असमान्य चीज न तो दिखी और न ही बरामद की गयी। शव का परीक्षण करने वाले अधिकारियों ने बताया गया कि पिया का शव बेहद चतुराई से गैराज मे कार की पिछली सीट पर ममीकृत करके रखा गया था। ममीकृत शव का पर्यावरण के विघटनकारी तत्वों के साथ संपर्क नहीं होने के कारण पिया की त्वचा ठीक बनी रही हांलाकि उसके अंदरूनी अंग खराब हो गये और पूरी जांच के बाद पिया की मौत के कारणों का खुलासा होने में लंबा समय लगेगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You