'मुझे लड़की नहीं, लड़का बनना है मम्मी'

  • 'मुझे लड़की नहीं, लड़का बनना है मम्मी'
You Are HereInternational
Wednesday, March 12, 2014-7:51 PM

मेलबॉर्न: अक्सर बच्चें डॉक्टर्स के पास जाने से कतराते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली यह आठ वर्षीया बच्ची किसी खास काम के लिए डॉक्टर के पास जाना चाहती है, जिसे सुन कर आप भी उसकी मां की तरह हैरान हो जाएंगे।

डेली मेल की खबर के अनुसार,  ऐली राइट के पैरों तले जमीन तब खिसक गई, जब उसकी आठ साल की बेटी जैक ब्लैक ने अपना सेक्स बदलवाने की बात कही और जल्दी ही डॉक्टर के पास जाकर ऑपरेशन कराने को कहा। इस बात को सुनकर ऐली काफी परेशान हुई, जब उसने गूगल से सारी मुसीबत के बारे में ढंग से जानने की सोची तो गूगल में दी जानकारी को पढ़ कर वह काफी घबरा गई।

काफी सोचने के बाद जैक की मां ने पाया कि जैक हमेशा से लड़कियों के साथ खेलने में हिचकती है। न सिर्फ खेलने में, बल्कि वह लड़कियों जैसे कपड़े पहनने में भी ठीक महसूस नहीं करती। तब उसे इस बात का एहसास हुआ कि जैक के अंदर एक लड़का बसा हुआ है उसने इस बारे में अपनी सहेलियों और डॉक्टरों से बात की।

उसे इस बात का भी पता चला कि जैक चोरी छिपे पीरियड्स न आने के लिए दवाइयां लेती थी, जो इस बात को साबित करता है कि वह लड़का ही बनना चाहती थी। इन सब को देखते हुए ऐली ने भी यह फैसला किया है कि वह अपनी बेटी को लड़का बनाएंगी। वह जैसा चाहती है, वह वैसा ही करेंगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You