Subscribe Now!

लापता मलेशियाई विमान को ढूंढेगा चुड़ैलों का डॉक्‍टर!

  • लापता मलेशियाई विमान को ढूंढेगा चुड़ैलों का डॉक्‍टर!
You Are HereInternational
Thursday, March 13, 2014-3:39 PM

नई दिल्ली: मलेशियाई एयरलाइंस के लापता विमान को ढूंढने के लिए मलेशियाई सरकार ने इसके लिए चुड़ैलों के डॉक्‍टर यानी कि झाड़-फूंक करने वाले को बुलाया है। मलेशिया की मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इब्राहिम मत जनि़ मशहूर ओझा हैं और उन्‍हें राजा बोमोह सिडुनिया नुजुम वीआईपी के नाम से जाना जाता है। लापता फ्लाइट एमएच370 को ढूंढने में सरकार की मदद करने के लिए इब्राहिम ने सोमवार को कुआलालंपुर हवाई अड्डे पर प्रार्थना की।

बताया जा रहा है कि देश के वरिष्‍ठ नेताओं ने उन्‍हें बुलावा भेजा था। ओझा इब्राहिम के मुताबिक, 'मुझे लगता है कि या तो विमान अभी हवा में ही है या समुद्र में समा गया है।'

वहीं दूसरी तरफ विमान ढूंढने के लिए किसी ओझा को बुलाने पर मलेशियाई सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। एक वेबयूजर ने इब्राहिम का बयान पढऩे के बाद लिखा है, 'अरे वाह, मैं भी यही सोच रहा था'। वहीं, एक मलेशियाई यूजर के मुताबिक, 'पहली बार मुझे मलेशियाई नागरिक होने पर शर्म आ रही है।

इससे पहले मलेशिया के प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा था कि लापता विमान को ढूंढने में जो भी मदद के लिए आगे आता उसका स्‍वागत है, फिर चाहे वह झाड़-फूंक वाले ही क्‍यों न हों, बशर्ते उससे इस्‍लाम के नियम-कायदों का उल्‍लंघन न हो।

गौरतलब है कि कि फ्लाइट संख्‍या एमएच 370 ने शनिवार को कुआलालंपुर से स्थानीय समयानुसार पौने एक बजे बीजिंग के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन करीब 50 मिनट बाद विमान का रेडियो संपर्क मलेशिया और वियतनाम के बीच कहीं टूट गया। तब से विमान लापता है। विमान में 239 लोग सवार थे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You