सुंदर दिखने के लिए करवाई सर्जरी, लेकिन मिली सूअर जैसी नाक

  • सुंदर दिखने के लिए करवाई सर्जरी, लेकिन मिली सूअर जैसी नाक
You Are HereInternational
Friday, March 14, 2014-5:18 PM

आयरलैंड: कई बार भयंकर दुर्घटनाएं चेहरे को बिगाड़ कर रख देती हैं और इसे सर्जरी से ठीक करने का उपाय भी उल्ट पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ इस महिला के साथ भी हुआ।

32 वर्षीया बारबारा नॉटन पेशे से एक अदाकारा हैं और सब यह भी जानते हैं कि एक अदाकारा के लिए चेहरा क्या अहमियत रखता है। लेकिन एक दुर्घटना ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदल कर रख दी। इस दुर्घटना में उसकी जान तो बच गई लेकिन उन्हें अपनी नाक से हाथ धोना पड़ा। वह शीशे में अपना चेहरा भी नहीं देखना चाहती थी। उनका करियर एक तरह से खराब हो रहा था। एक दिन उसने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर उसे ठीक करने की सोची।

डेली मेल के मुताबिक, आयरलैंड की रहने वाली बारबारा ने नाक की सर्जरी कराने के दूसरे देश के एक क्लिनिक को चुना। इसके लिए वह चेक गणराज्य में चली भी गई। उस क्लिनिक में डॉक्टरों ने बारबारा की नाक और भी बिगाड़ दी। इतना ही नहीं, डॉक्टरों ने तो बाराबारा के होठों को भी ऑपरेशन के दौरान अजीब सा उभार दे डाला।

ऑपरेशन के बाद ऐसा लग रहा है जैसे बारबारा की नाक किसी सूअर जैसी है। सर्जरी का इस कदर गलत ढंग से अंजाम हुआ कि बारबारा को अब सांस लेने और हंसने में भी तकलीफ हो रही है। उनका कहना है कि मेरी नाक पहले से भी बेकार हो गई।बारबारा ने इस सर्जरी के लिए डॉक्टरों को जिम्मेवार ठहराया है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You