इश्क करने की मिली ऐसी सजा कि गंवाना पड़ा गुप्तांग

  • इश्क करने की मिली ऐसी सजा कि गंवाना पड़ा गुप्तांग
You Are HereInternational
Saturday, March 15, 2014-5:46 PM

नई दिल्ली: 44 वर्षीय केली को क्या पता था कि उसे प्यार करने की ऐसी सजा मिली, जिसे वह जिंदगी भर भूल नहीं पाएगा। मामला यह था कि केली को एक महिला से इश्क हो गया और वह ज्यादातर उसके साथ घुमता-फिरता।

डेली मेल के अनुसार, केली को इस बात की जानकारी थी कि उसकी गर्लफ्रेंड का एक शख्स और भी दीवाना है, जिस कारण उनमें लड़ाई झगड़े भी होते रहते थे, लेकिन ये झड़प इतना ज्यादा गंभीर रूप ले लेगी, इसके बारे में केली ने कभी नहीं सोचा था।

एक दिन केली अपने दोस्तों के साथ रात में सड़क के किनारे टहल रहा था कि  जिप्सी में सवार कुछ लोगों ने उसे अगवा कर लिया। वह केली को एक सूनसान इलाके में ले गए और वहां उसका गुप्तांग काट डाला। वह उसे सड़क किनारे छोड़ कर भाग गए। अधमरी हालत में केली को देखकर उसके परिवार वाले और दोस्त उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गए। वहां जाकर सबको पता चला कि केली का गुप्तांग काट दिया गया है।

डॉक्टरों ने बताया कि केली के पूरे गुप्तांग की एक नई सर्जरी करनी होगी। हांलाकि अभी केली की हालत स्थिर है। केली की बेटी का कहना है कि उसके पापा जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और एक शख्स को इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया है।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You