शादी के पहले दिन दिया पति को सरप्राइज!

  • शादी के पहले दिन दिया पति को सरप्राइज!
You Are HereInternational
Friday, March 21, 2014-12:31 PM

लॉग्टन:  हर लड़की का यह सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन सुंदर लगे और अपने पति को अपनी तरफ आकर्षित करें। वह सुंदर दिखने के लिए तरह तरह के ब्यूटी प्रोड्क्स का इस्तेमाल करती हैं, जैसे वैक्सिंग, थ्रेडिंग, पैडिक्यॉर, मै‌नीक्यॉर, फेशियल आदि जिससे उनके चेहरे पर अलग सा निखार आए। कई बार वह सर्जरी करवाने से भी नहीं कतराती। लेकिन कई बार इसके परिणाम इतने खतरनाक निकलते है जो जिंदगी भर भुलाए नहीं जाते। कुछ ऐसा ही हुआ डिबोराह केली के साथ।

डेली मेल के अनुसार, 47 वर्षीय डिबोराह केली की शादी को कुछ दिन ही बचे थे। बाकी महिलाओं की तरह उसने वैक्सिंग, फेशियल जैसी सभी ब्यूटी ट्रीटमेंट करा ‌लिया था। लेकिन वह अपने होंठों से खुश नहीं थी जिसको ठीक करवाने के लिए उसने सर्जरी करवाने की सोची, लेकिन सर्जरी की वजह से केली के होंठों का जो हाल हुआ उसे लेकर वह आज भी दर्द सह रही है।

केली ने सोचा था कि सर्जरी के बाद उसके होंठों पर उभार आ जाएगा और वह पहले से भी ज्यादा सुंदर लगने लगेगी, लेकिन होंठों की सर्जरी खराब होने के कारण ऐसा नहीं हो पाया।  डॉक्टरों ने उसके होंठो को इतना ज्यादा फुला दिया कि किसी फुटबॉल जैसे लग रहें हैं। इतना ही नहीं, केली के होंठ में सूजन आने के साथ साथ पस भी भर गया है। ये उसे बहुत दर्द देता है। सर्जरी ने केली की शादी को भी खराब कर दिया।

शादी के दिन केली दर्द से परेशान थी। सूजे हुए होंठों के कारण वह अपने पति को किस भी नहीं कर पाई, जिसका उसे काफी दुख है। सर्जरी ने केली के पूरे चेहरे को बिगाड़ कर रख दिया। केली ने होंठो पर उभार लाने के लिए उनके अंदर फिलर्स भरवाए थे। अब वह इन फिलर्स के बिल्कुल खिलाफ हैं और लोगों को भी ऐसा न करने की हिदायत देती हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You