जैकी चेन के चीनी महिला अफसर से 'इश्कबाजी' करते की तस्वीरें हुईं वायरल

  • जैकी चेन के चीनी महिला अफसर से 'इश्कबाजी' करते की तस्वीरें हुईं वायरल
You Are HereInternational
Wednesday, March 26, 2014-1:44 PM

बीजिंगः कुंग फू के लेजेंड जैकी चेन को कौन नहीं जानता, लेकिन क्या आपको पता है कि इन दिनों वह कहां मशरूफ हैं! जी हां, आपको बता दे कि चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी की मशहूर सिंगिंग और डांसिंग ट्रूप की डायरेक्टर सोंग जुयिंग और जैकी चेन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं, जिसमें जैकी चेन उनके साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं। हालांकि कई इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि इस तरह की  हरकतों की वजह से जैकी चेन का राजनीतिक करियर खतरे में पड़ सकता है।

ये तस्वीरें बीजिंग में चाइनीज पीपल्स पॉलिटिकल कंसल्टेटिव कमेटी की कांफ्रेंस के दौरान खींची गई हैं। हालांकि जैकी ने इन तस्वीरों और इससे जुड़ी खबरों की मीडिया की खुराफात बताया है।

सोंग जियोंग, चाइनीज नेवी में रियर एडमिरल की पोस्ट पर नियुक्त है। ट्विटर के चीनी वर्जन वीबो पर इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोंग जुयिंग की पर्सनल जिंदगी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि सोंग के उच्च चीनी राजनेता जियांग जेमिन से संबंध हैं। 
 
हांगकांग में इस मामले से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए जैकी ने कहा, "उस दिन, मैं जुयिंग के पीछे था। जुयिंग ने मुझे पलट कर देखा और कहा कि ओह, तुम हो। पत्रकारों ने मेरी छवि को गलत दिखाने के लिए उसी मोमेंट की तस्वीरें प्रकाशित की हैं।" जैकी के अनुसार, इसमें कुछ गलत नहीं है। उनका व्यवहार हर किसी के साथ ऐसा ही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You