ऐसा वीडियो जिसमें 20 अजनबियों ने किया किस्स

  • ऐसा वीडियो जिसमें 20 अजनबियों ने किया किस्स
You Are HereInternational
Thursday, March 27, 2014-7:33 PM

न्यूयार्क: अमेरिका के लॉस एंजेलिस में फिल्‍मकार तालिया पिलियेवा का बनाया एक वीडियो 'फर्स्ट किस्स' आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में पूरी तरह अंजान 20 लोगों को ऑन स्‍क्रीन किस करने को कहा गया। दरअसल, यह वीडियो एक कपड़े बनाने वाली कंपनी रेन स्‍टूडियो के लिए तैयार किया गया है, जिसे अब तक 29 लाख से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो की शुरुआत में कपल्‍स का एक-दूसरे से परिचय कराया जाता है, लेकिन बेचैनी के चलते वह हंसने लगते हैं। अपने जोड़ीदार पुरुष को देख एक महिला क्रू से पूछती है कि क्या वह किसी भी वक्‍त किस कर सकते हैं, तो उन्‍हें बताया जाता है कि वह कभी भी किस कर सकते है। इस पर वह दोनों खूब हंसते हैं। वही, एक महिला पूछती है कि क्‍या आप बत्तियां बुझा सकते हैं?

वीडियो में शामिल एक कपल पहले एक-दूसरे से हाथ मिलाता है और इसके बाद पुरुष ने कहा कि क्‍या अब हम किस्स कर सकते हैं? उनमें कुछ कपल्‍स की केमिस्‍ट्री काफी अच्‍छी थी। किस के दौरान महिला ने अपने हाथ पार्टनर की कमर में डाल दिए, जबकि पुरुष ने बड़े प्‍यार से उसके चेहरे पर हाथ रखा था। फिल्‍ममेकर तालिया पिलियेवा ने बताया कि उन्होंने पहले भी सेक्‍स दृश्‍यों को निर्देशित किया है, लेकिन यह ज्‍यादा मुश्किल था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You