जानिए, देखते ही देखते कैसे करोड़पति बन गया ये दंपत्ति

  • जानिए, देखते ही देखते कैसे करोड़पति बन गया ये दंपत्ति
You Are HereInternational
Monday, March 31, 2014-4:55 PM

न्यूयॉर्क: वर्जिनिया का रहने वाले एक ऐसा दंपत्ति जिसने लॉटरी जीतना अपनी आदत बना ली है। इनकी कहानी सुन किसी को भी ऐसा लगेगा कि ये दुनिया का सबसे किस्मत वाला जोड़ा है। केविन और जटेरा स्पेंसर पर भगवान इतने मेहरबान हुए कि देखते ही देखते वे लखपति से करोड़पति बन गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केविन और जटेरा को हमेशा से लॉटरी खरीदना और उस पर दाव लगाना बेहद पसंद था। हर बार की तरह दोनों ने एक लॉटरी खरीदी और उन्हें यकीन था कि लॉटरी नहीं लगेगी। जब लॉटरी लगने वालों की घोषणा होने लगी, तो भगवान इन दोनों पर मेहरबान हुए और इन दोनों की साठ करोड़ की लॉटरी लग गर्इ।

कुछ दिनों बाद उन्हें अमेरिका के पोर्टस्माउथ में होने वाली लॉटरी का भी पता चला। इस जोड़े से रहा नहीं गया और दोनों ने दूसीर बार लॉटरी ली और फिर से तीस करोड़ की लॉटरी लग गई। एक ही माह में दो बार लॉटरी लगना से इस जोड़े की खुशी का ठिकाना ही नहीं था।

दोनों को अपनी किस्मत चमकने का आभास होने लगा। यही सोचते हुए उन्होंने एक बार फिर से अपनी किस्मत और भगवान की मेहरबानी को देखते हुए पॉवरबॉल प्राइजेज नाम की लॉटरी को खरीदा। इस तरह से इस पर भी उनकी फिर से लॉटरी लग गर्इ। इस जोड़े का कहना है कि वो इस पर दांव लगाना अभी जारी रखेंगे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You