सेक्स करते-करते कुएं में गिरी गर्लफ्रैंड, बचाने की बजाए आशिक हुआ फुर्र

  • सेक्स करते-करते कुएं में गिरी गर्लफ्रैंड, बचाने की बजाए आशिक हुआ फुर्र
You Are HereInternational
Wednesday, April 02, 2014-6:15 PM

मद्रिदः आज के समय में हर एक लड़की का ब्वॉयफ्रैंड होना आम बात हैं। तो यह भी जाहिर सी बात है कि अगर ब्वॉयफ्रैंड है तो वह उसके साथ घुमने-फिरने भी जाती होगी। एडिलिया नाम की यह लड़की भी अपने ब्वॉयफ्रैंड को मिलने ही गई थी, लेकिन वहां जाना उसे महंगा पड़ गया।

मामला स्पेन के एक शहर का हैं। कुंए में घिरी कन्या का नाम है एडिलिया। 21 साल की एडिलिया अपने प्रेमी से फॉर्म हाउस में मिलीं। उन्होंने प्यार के लिए कुंए का किनारा चुना। वह दोनों खेत के अंदर कुंए के किनारे सेक्स कर रहे थे कि अचानक ही लड़की कुएं में गिर गई और हैरानी तो तब हुई जब लड़की के चिल्लाने पर वह उसे बचाने की बजाए वहां से भाग निकला। लड़की के चीखे सुनने के बाद पुलिस को वहां बुलाया गया और लड़की को कुएं से बाहर निकाला गया।

हालांकि कुंए की गहराई सिर्फ 15 फीट थी फिर भी उसका आशिक वहां से चपत हो गया। फिर किसी ने पुलिस को फोन किया तो फायर फाइटर मौके पर पहुंचे। उन्होंने अर्धनग्न और ठंड में जकड़ी एडिलिया को बाहर निकल एक कंबल दिया। उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल पुलिस उसे तलाश कर रही है। उस पर इस बात का मुकद्दमा चलेगा कि उसके जरूरतमंद की मदद क्यों नहीं की।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You