गे जैसी हरकतों से थी परेशान, मां ने दी खौफनाक सजा!

  • गे जैसी हरकतों से थी परेशान, मां ने दी खौफनाक सजा!
You Are HereInternational
Friday, April 04, 2014-6:13 PM

नई दिल्ली: बच्चों का हर बात पर जिद करना या पढ़ाई पर ध्यान देना आम बात है जिसको लेकर मां-बाप हमेशा चिंता में लगे रहते है। कई बार मां-बाप बच्चों को समझाने की कोशिश भी करते है लेकिन बच्चे नहीं मानते। बच्चों के जिद करने पर भी मां-बाप बच्चों से स्नेह रखते है। लेकिन आपको एक ऐसी मां की बातत बताने जा रहे है जो सबसे अलग है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस मां ने अपने बच्चे को उसकी एक हरकत के लिए खौफनाक सजा दे दी।

25 साल की जेसिका डुटरो चार साल के जैशरी डुटरो की मां थी। जेसिका को उसके चार साल के बेटे की हरकतें गे की तरह लगती थी। इससे छूटकारा पाने के लिए उसने बेटे को बहुत समझाया लेकिन वह नहीं माना। जेसिका अपने बेटे और बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी। गे जैसी हरकतें करने पर उसके बॉयफ्रेंड ने जेसिका को बच्चे को मार डालने को कहा। गुस्से में आई जेसिका व उसके बॉयफ्रेंड ने चार साल के बेटे को गे जैसे हरकते करने के लिए बहुत मारा।

दोनों ने मिलकर मासूम को इतना मारा कि उसकी आंते बाहर आ गई और कई गंभीर चोटें भी आई। जिसके बाद बच्‍चे ने अपना दम तोड़ दिया। जैसे ही ये मामला पुलिस के पास पहुंचा तो उन्होंने बच्चे के मृत शरीर की जांच करवाई। जब कोर्ट को इस मामले की जानकारी दी गई तो बच्चे के साथ हुई इस घटना को सुन कर कोर्ट भी सहम गया। कोर्ट ने बताया कि दोनों ने मिलकर बच्चे को इतना मारा था कि उसकी सीने के हड्डियां भी टूट गई थी। बच्चे की मां और बॉयफ्रेंड को जेल की सजा दे दी गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You