ट्रंप ने सुनाया हिलेरी के खिलाफ ये फैसला

  • ट्रंप ने सुनाया हिलेरी के खिलाफ ये फैसला
You Are HereAmerica
Thursday, November 03, 2016-11:51 AM

आेरलैंडो:राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया है कि डैमोक्रेटिक पार्टी की उनकी प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन के कथित इमेल प्रकरण की एफबीआई द्वारा दोबारा की जा रही जांच में सालों का वक्त लेगा और इसकी समाप्ति उनपर आपराधिक मुकदमे से होगी।

ट्रंप ने कहा कि एफबीआई को उस लैपटॉप में पाए गए 650,000 इमेल में से ‘‘कुछ’’ मिल सकता है जो लैपटॉप हिलेरी की एक करीबी सलाहकार और उनके पति ने साझा किए हैं।चुनाव से छह दिन पहले जीत को भांपते हुए ट्रंप ने अपने समर्थकों से आग्रह किया है कि वह बातों को बढ़ा चढ़ा कर कहने के बजाय बाहर का आकर मतदान करें।हिलेरी के खिलाफ कथित ईमेल घोटाले की एफबीआई द्वारा दोबारा जांच करने से ट्रंप के चुनाव अभियान को नई गति मिली है।ट्रंप (70) ने आेरलैंडो में कल एक चुनावी रैली में कहा,‘‘ उन्हें (एफबीआई को)उनमें कुछ मिलेगा जिसके बारे में मैं कल्पना कर सकता है कि वह अविश्वसनीय होगा। हिलेरी के खिलाफ सालों जांच चलेगी। संभवत: तहकीकात आपराधिक मुकदमे के साथ खत्म हो।’’

राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार अपनी रैली में ज्यादातर समय इस कथित प्रकरण के बारे में ही बोलते रहे।उन्होंने आरोप लगाया,‘‘ एफबीआई ने धूर्त हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ अपनी जांच दोबारा से शुरू की है।हिलेरी कानूनी मामलों के लिए हर किसी पर दोष मढ़ना चाहती हैं। मुझे नहीं मालूम कि आपने पिछले कुछ दिनों के उनके भाषण देखे हैं या नहीं। वह मानसिक तौर पर पूरी तरह से दिवालिया और अविश्वसनीय हो गई हैं।ट्रंप ने कहा कि जो वह कह रही हैं और जो वह कर रही है वह दरअसल अविश्वसनीय है। उनके पास अपने सिवाय दोष मढ़ने के लिए कोई और नहीं है।हिलेरी ने ही अपनी आपराधिक गतिविधियों को ढकने के लिए अवैध निजी इमेल सर्वर बनाया था। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You