अपने लाडले बेटे की मौत से अंजान है मां-बाप, लाश देख क्या गुजरेगी इन पर(Pics)

You Are HereAustralia
Monday, October 31, 2016-2:57 PM

ब्रिसबेन: ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में भारतीय मूल के बस चालक मनमीत अलीशर(29) पर ज्वलनशील तरल पदार्थ उड़ेलकर बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई थी। मनमीत की मौत ने जहां पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया वहीं मनमीत के माता-पिता अब तक अपने बेटे की मौत की खबर से अंजान हैं। उसके माता-पिता ये नहीं जानते कि हमेशा खुश और हंसता रहने वाला उनका लाडला बेटा आज इस दुनिया में नहीं है।

बता दें कि अलीशर के एक पारिवारिक मित्र विनरजीत गोल्डी ने यहां बताया कि ब्रिसबेन सिटी काउंसिल बस के चालक के माता-पिता अब तक अपने बेटे की मौत की खबर से अंजान हैं।गोलडी ने बताया कि मनमीत के माता-पिता बीमार और बुजुर्ग हैं, जिस कारण मनमीत की मौत की खबर उन्हें नहीं दी गई।गोल्डी ने बताया, हमने अब तक उनके माता- पिता को यह नहीं बताया है कि अलीशर अब इस दुनिया में नहीं है, हमने यही कहा है कि यह एक दुर्घटना है और वह कोमा में है।

बता दें कि अलीशर एक जानेमाने पंजाबी गायक थे और उनके भाई अमित अलीशर अपने भाई का शव भारत ले जाने के लिए विमान से ब्रिसबेन पहुंच चुके है। गौरतलब है कि अलीशर की मौत के आरोपी ओडोनोह्यू को शनिवार ब्रिसबेन मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया था और उस पर हत्या, आगजनी और 11 बार हत्या की कोशिश के आरोप हैं।अगले महीने उसे अदालत में फिर से पेश किया जाना है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You