लाजवाब है ये Hot मॉडल, एक झलक के लिए लाखों रुपए खर्चते हैं लोग ! (pics)

Edited By ,Updated: 10 Apr, 2017 04:57 PM

hot   with eight foot hips

इस मॉडल के जलवे ऐसे हैं जिन्हे देखकर किसी का भी दिल उस पर फिदा हो जाए...

वॉशिंगटनः इस मॉडल के जलवे ऐसे हैं जिन्हे देखकर किसी का भी दिल उस पर फिदा हो जाए। क्या हुआ आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो आपको बताते चले की भले ही आपको ये मॉडल  मोटी लगे लेकिन इसके चाहने वालों की कमी नहीं है जो इसकी एक झलक पर लाखो रुपए पानी की तरह बहा देते हैं।
अमरीका की ‘बॉबी वेस्ले’ का वजन 200 किलो से भी ज्यादा है। वो कहती हैं कि लगभग 60 किलो की उनकी टांगें ब्रिटिश आदमियों को आकर्षक लगती हैं। वो बहुत से पैसे खर्च कर उनके साथ वेबकैम सेशन करते हैं। 43 वर्षीय बॉबी एक मॉडल हैं।

वो बताती हैं कि उनके कई ब्रिटिश फैन हैं क्योंकि उन्हें अमेरिका में ऐसी महिलाएं नहीं दिखतीं। वो Super Size Big Beautiful Women (SSBBW) मॉडलिंग कम्यूनिटी की सदस्य हैं। इसमें ज्यादा वजन की औरतें मॉडलिंग करती हैं। वो 3 साल से मॉडलिंग कर रही हैं। उन्हें हर दिन फेसबुक पर 40 से 50 मैसेज मिलते हैं, जहां लोग उनसे वेबकैम सेशन के लिए पूछ रहे होते हैं। बॉली बताती हैं कि आदमी उनसे कहते हैं कि उन्हें उनकी मुस्कान, उनका व्यक्तित्व और उनका शरीर बहुत पसंद है। वो ऐसी हैं, जैसा उन्होंने पहले कभी कोई नहीं देखा।

20 साल की उम्र के आसपास उन्हें अंडर एक्टिव थाइरॉइड हो गया, उसके बाद से उनका वजन बढ़ता ही चला गया। अब वो एक महीने में £1,400 तक कमा लेती हैं। उनका स्टेज नाम ‘अल्टीमेट पीयर’ है। इस वक्त उनके कूल्हे 91 इंच के हैं, वो चाहती हैं कि उनके पास दुनिया के सबसे बड़े कूल्हे हों। इसके लिए उन्हें अमराका की ‘माइकल’ का रिकॉर्ड तोड़ना होगा, जिनके कूल्हे 2013 में 99 इंच नापे गए थे। वो मानती हैं कि उन्हें अपने वजन के कारण रोज के काम करने में परेशानी होती है, पर वो कभी अपने वजन के कारण शर्मिंदगी महसूस नहीं करतीं हैं बल्कि उसे तोगर्व होता है की लोग उसकी तारीफ करते हैं और उसकी एक झलक पाने के लिए दीवाने हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!