'फर्स्ट लेडी' पर छिड़ गई डोनाल्ड ट्रंप की पहली और दूसरी पत्नी में जंग

You Are HereTop News
Tuesday, October 10, 2017-6:41 PM

वॉशिंगटनः फर्स्ट लेडी खिताब को लेकर अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व व वर्तमान पत्नियों में जंग छिड़ गई है। दरअसल पूरी दुनिया मेलानिया ट्रंप को अमरीका की फर्स्ट लेडी के तौर पर जानती है लेकिन  ट्रंप की पहली पत्नी इवाना का मानना है कि वह ही फर्स्ट लेडी हैं। हालांकि, अब मेलानिया ने अब कहा है कि ट्रंप की पहली पत्नी ऐसे बयान देकर सिर्फ लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहती हैं। 
PunjabKesari
68 साल की इवाना ट्रंप, पेशे से मॉडल और बिजनसवुमैन हैं। साल 1977 में उन्होंने   ट्रंप से शादी की थी, जो 1992 में खत्म हो गई थी। इवाना एक टेलिविजन शो में अपने जीवन पर लिखी किताब 'रेज़िंग ट्रंप' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था, 'मेरे पास वाइट हाउस का डायरैक्ट नंबर है, लेकिन मैं सच में उन्हें कॉल नहीं करना चाहती क्योंकि मेलानिया वहां है। मैं नहीं चाहती कि मेलानिया किसी भी तरह की जलन महसूस करें क्योंकि बुनियादी तौर पर मैं ट्रंप की पहली पत्नी हूं।'

लेकिन ट्रंप की तीसरी पत्नी और अमरीका की मौजूदा फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप को यह मजाक पसंद नहीं आया है। मेलानिया की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशम ने एक बयान में कहा है कि उन्हें ही अमरीका की फर्स्ट लेडी होने का दर्जा मिला है। बयान में कहा गया है कि ट्रंप की पूर्व पत्नी के बयान में कोई दम नहीं है और दुर्भाग्य से यह सिर्फ लोगों का ध्यान खींचने के मकसद से कहा गया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You