कई बड़े देश और अहम ठिकाने उ.कोरिया के निशाने पर, लिस्ट जारी

You Are HereInternational
Saturday, November 25, 2017-11:38 AM

प्योंगप्यांगः यूरोप फॉरेन रिलेशन कमीशन (EFRC) ने उत्तर कोरिया के खतरनाक इरादों का बड़ा खुलासा किया है । यूरोप फॉरेन रिलेशन कमीशन ने एक लिस्ट जारी करते बताया कि  इस वक्त दुनिया के कुछ बड़े देश और उनके अहम ठिकाने उत्तर कोरिया के निशाने पर हो सकते हैं।
PunjabKesari
इन ठिकानों में से ज्यादातर अमेरिका और उसके साथी देश जापान और साउथ कोरिया के हैं। इस लिस्ट को यूरोपियन थिंक टैंक ने प्योंग्यांग के स्टेट मीडिया की तबाही की धमकियों के बाद तैयार किया है। हालांकि, लिस्ट से ये साफ नहीं है कि तानाशाह सिर्फ मिलिट्री ठिकानों को निशाना बनाएगा या आबादी वाली जगहों को।नॉर्थ कोरिया के प्रचार के मुताबिक, अमरीका का लगभग हर हिस्सा उसकी रडार में है, लेकिन मैनहट्टन, व्हाइट हाउस और पेंटागन मुख्य रूप से नॉर्थ कोरिया के निशाने पर हैं।इन स्थानों पर परमाणु हमले का अधिक खतरा है।
PunjabKesari
इसके अलावा जापान के शहरों में क्योटो, योकोहामा, ओसाका और टोक्यो किम के निशाने पर हो सकते हैं। साउथ कोरिया की राजधानी सियोल, देगु और जोंगवोन भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक, प्योंग्यांग लगातार एशिया-पैसिफिक में स्थित अमरीकी बेसों और खुद पूरे अमरीका को तबाह करने की बात करता है। इतना ही नहीं, देश की मीडिया में भी अमरीका की तबाही की खबरें लगातार चलती हैं।

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You