नॉर्थ कोरियाः चीयरलीडर्स को किम जोंग की पार्टी के लिए बनाया गया 'सेक्स स्लेव

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Feb, 2018 05:49 PM

north korea cheerleaders sex slave made for kim jong party

नॉर्थ कोरिया के पूर्व मिलिट्री म्यूजिशियन 42 वर्षीय ली सो यीन ने खुलासा किया है कि देश के राजनेताओं की होने वाली पार्टी में रोजाना सिंगर्स और डांसर्स के कपड़े उतरवाए जाते हैं और उनसे सेक्स सेवा ली जाती है

इंटरनैशनल डैस्कः नॉर्थ कोरिया के पूर्व मिलिट्री म्यूजिशियन 42 वर्षीय ली सो यीन ने खुलासा किया है कि देश के राजनेताओं की होने वाली पार्टी में रोजाना सिंगर्स और डांसर्स के कपड़े उतरवाए जाते हैं और उनसे सेक्स सेवा ली जाती है। इसमें नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन, राष्ट्रपति किम योंग नम और निर्णय लेने वाली कमेटी के सदस्य शामिल रहते हैं। 

राजनीतिक नेताओं को देनी पड़ती यौन सेवाएं 
ली ने कहा, “नॉर्थ कोरिया के कला मंडल ने यहां आकर फैंसी डांस के साथ प्रदर्शन किया, लेकिन उन्हें न केवल किम जोंग उन के प्रचार के लिए ऐसा करना पड़ता है, बल्कि उन्हें राजनीतिक नेताओं को  यौन सेवाएं देनी पड़ती हैं।” साल 2008 में नॉर्थ कोरिया से भागकर साउथ कोरिया में आकर बसने वाले ली ने कहा, “केंद्रीय राजनीतिक विभाग के लिए इन पार्टियों का रोजाना आयोजन किया जाता है। महिलाएं जब पार्टी में शिरकत करती हैं तो उन्हें कपड़े उतारने पड़ते हैं। उन्हें बिना कपड़े के रहने को कहा जाता है।

इस तरह, वहां उन्हें शारीरिक प्रताड़ना दी जाती है।” ली के अलावा, साल 2009 में नॉर्थ कोरिया छोड़कर साउथ कोरिया में आकर बसे 54 वर्षीय किंम ह्यूंग सू ने भी इसकी पुष्टि की है कि वहां पर खिलाड़ियों को स्लेव बनाकर रखा जाता है। उन्होंने कहा कि अगर एक शब्द में कहा जाए तो खिलाड़ियों को किम जोंग उन का स्पोर्ट्स स्लेव कहा जा सकता है। इतना ही नहीं, खिलाड़ियों के कोच को भी देश की सरकार और तानाशाह किम का स्लेव बनकर रहना पड़ता है। उन्होंने कहा कि नॉर्थ कोरिया में किम जोंग उन और उसका शासन ही सब कुछ है। खिलाड़ी और चीयरलीडर्स उनके स्लेव हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!