IS के खात्मे के लिए पाकिस्तान,अमरीका मिलकर काम करें : चौधरी

Edited By ,Updated: 16 Mar, 2017 10:33 AM

pakistan america should work together for the elimination of is chaudhary

अमरीका में पाकिस्तान के नए राजदूत एजाज चौधरी ने कहा है कि आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आई.एस) के अफगानिस्तान में पकड़ मजबूत बनाने...

वाशिंगटन: अमरीका में पाकिस्तान के नए राजदूत एजाज चौधरी ने कहा है कि आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आई.एस) के अफगानिस्तान में पकड़ मजबूत बनाने से पहले ही पाकिस्तान और अमरीका को इस संगठन के खात्मे के लिए एक साथ मिलकर काम करने की जरूरत है।


पाकिस्तानी अखबार‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक चौधरी ने कल उम्मीद जताई कि डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन पाकिस्तान के साथ पूरी सकारात्मकता के साथ संबंध रखेगा। उन्होंने कहा कि दोनों देश पिछले सात दशकों से मजबूत साझेदार हैं। उन्होंने कहा कि अमरीका और पाकिस्तान दोनों देशों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे अफगानिस्तान में आईएस की पकड़ मजबूत होने से पहले ही इसके खात्मे के लिए एकजुट होकर काम करें। उन्होंने कहा,आतंकवाद को पराजित करने के लिए दोनों देशों ने पहले भी एक साथ मिलकर काम किया है। हमारी साझेदारी से अलकायदा को पराजित करने में मदद मिली। चौधरी ने कहा,पाकिस्तान चाहता है कि अफगानिस्तान में शांति और स्थिरता का माहौल बने। पहले अफगानिस्तान में अस्थिरता से हमने बहुत कुछ सहन किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!