महिला कस्टमर की नेगेटिक फीडबैक पर दुकानदार ने एेसे सिखाया सबक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Jan, 2018 02:48 PM

shop owner travels 850 km to attack woman who complained

आजकल हर कंपनी के लिए कस्टमर सर्वोपरि है। उनका खुश या नाखुश होना किसी भी बिजनेस के लिए मायने रखता है। आमतौर पर कोई भी स्टोर अपने कस्टमर के नेगेटिक फीडबैक को पॉजिटीव तरीके से लेता है ताकि वह अपनी सर्विस में सुधार कर सके...

बीजिंगः आजकल हर कंपनी के लिए कस्टमर सर्वोपरि है। उनका खुश या नाखुश होना किसी भी बिजनेस के लिए मायने रखता है। आमतौर पर कोई भी स्टोर अपने कस्टमर के नेगेटिक फीडबैक को पॉजिटीव तरीके से लेता है ताकि वह अपनी सर्विस में सुधार कर सके। लेकिन  कई बार कस्टमर का किसी प्रोडक्ट या सर्विस के बारे में नकारात्मक समीक्षा देना भारी पड़ सकता है? कुछ ऐसा ही चीन में एक महिला कस्टमर के साथ हुआ।
PunjabKesari
चीन के एक शॉप  मालिक को एक महिला का स्लो सर्विस को लेकर शिकायत करना अच्छा नहीं लगा। वह दुकानदार 850 किलोमीटर की यात्रा कर उस महिला को सबक सिखाने पहुंच गया।  दुकानदार की पहचान झेंग के रूप में हुई है जिसने महिला को लात मारी और उसके चेहरे पर पंच मारा। इस हमले में महिला की कोहनी टूट गई।

ज़ियाओ डाई नाम की इस महिला ने  झेंग के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कपड़े खरीदे थे > लेकिन 3  दिन में भी उसकी डिलीवरी नहीं हुई तो उसने शिकायत की। बस फिर क्या था झेंग ने उस महिला को मैसेजेस में धमकी दे नी  शुरू कर दी। झेंग को 10 दिन की हिरासत में ले लिया गया और उसका ऑनलाइन शॉप अकाउंट डिलीट कर दिया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!