ब्रिटेन चुनाव के नतीजों पर मे ने मानी ये बात

  • ब्रिटेन चुनाव के नतीजों पर मे ने मानी ये बात
You Are HereInternational
Friday, July 14, 2017-2:05 PM

लंदन: ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने आज स्वीकार किया कि 8 जून को चुनाव की रात एग्जिट पोल में संसद में उनके बहुमत खोने के खुलासे के बाद वह निराश महसूस कर रही थीं और उन्होंने थोड़े आंसू भी बहाए थे।  


चुनाव अभियान को लेकर अब तक के सबसे बेबाक साक्षात्कार में प्रधानमंत्री मे ने मीडिया को बताया कि यह खबर पूरी तरह स्तब्ध करने वाली थी और चुनाव की रात जब पति फिलिप मे ने यह खबर बताई तो उन्हें कतई इसका अंदाजा नहीं था। उन्होंने कहा,इसे स्वीकार करने में मुझे कुछ मिनट लगे...हमें नहीं लगा था कि यह नतीजा आ रहा है। मेरे पति ने मुझे गले लगाया और मेरी आंखों से थोड़े आंसू छलक पड़े। मे ने कहा, जब नतीजे आए तो यह पूरी तरह स्तब्ध करने वाला था...मुझे महसूस हुआ, सच में बर्बाद हो गए।

यह पहली बार है जब 60 वर्षीय ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने आम चुनावों के नतीजों पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं जिसमें उनकी सत्ताधारी कंजर्वेटिव पार्टी 331 सीटों से सिमटकर 318 सीटों पर रह गई और बहुमत के लिए जरूरी 326 सीटों का जादूई आंकड़ा उसके हाथों से फिसल गया। मे ने कहा कि वह खुद एग्जिट पोल नहीं देखती क्योंकि मुझे इस तरह की चीजों को लेकर थोड़ा अंधविश्वास है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You