ट्रंप को इस्तीफा देना चाहिए: हैरिस

  • ट्रंप को इस्तीफा देना चाहिए: हैरिस
You Are HereInternational
Friday, December 15, 2017-7:20 PM

वाशिंगटन: भारतीय मूल की पहली अमेरिकी सीनेटर कमला हैरिस ने यौन कदाचार के आरोपों को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस्तीफे की मांग की है। यह मांग करने वाली यह सातवीं अमेरिकी सांसद हैं। हाल ही में ट्रंप के खिलाफ यौन कदाचार के आरोप फिर से सामने आए जब राजनीति, मनोरंजन और मीडिया जगत के कुछ बड़े नाम इस तरह के आरोपों के घेरे में आए थे। 

कमला ने ‘पोलिटको’ से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि देश के हित में उनको (ट्रंप को) इस्तीफा दे देना चाहिए।’’  उनसे पहले छह डेमोक्रेट सीनेटरों- क्रिस्टीन गिलिब्रैंड, कोरी बुकर, बर्नी सैंडर्स, जेफ मर्कले, मेजी हिरोनो और रॉन वाइडेन ने ट्रंप के इस्तीफे का आह्वान किया था। पिछले दो वर्षों में 16 महिलाएं ट्रंप पर यौन कदाचार के आरोप लगा चुकी हैं। बीते मंगलवार को इनमें से तीन महिलाओं ने मांग की थी कि राष्ट्रपति के खिलाफ आरोपों की अमेरिकी कांग्रेस जांच करे। 


इन आरोपों को खारिज करते हुए ट्रंप ने 'Tweet' किया था, ‘‘हजारों घंटे और करोड़ों डॉलर खर्च करने के बावजूद डेमोक्रेट लोग रूस के साथ मेरे किसी गठजोड़ को साबित करने में नाकाम रहे। इसलिए अब उन्होंने फिर से उन महिलाओं के फर्जी आरोपों और मनगढ़ंत कहानियों का रुख किया है जिनको मैं नहीं जानता और उनसे कभी मिला भी नहीं।’’ 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You