टीवी एंकर ने सुलझाई बच्ची के रेप-मर्डर की गुत्थी(Pics)

You Are HereInternational News
Thursday, October 27, 2016-3:06 PM

अंकारा: तुर्की की टीवी एंकर को एक एेसा मामला सुलझाने में सफलता हासिल हुई जिसे स्थीनीय पुलिस भी सुलझाने में नाकामयाब रही। दरअसल तुर्की टीवी चैनल पर न्यूज प्रेजेंटेटर मुगी एनली अपने क्राइम शो में इन्वेस्टिगेशन करती हैं और फैमिली क्राइम के मामले में आरोपी से स्टूडियो में सवाल-जवाब करती हैं।

इस बार उसने 14 अक्टूबर को पश्चिमी तुर्की के मानिसा प्रांत में घर के बाहर खेलने के दौरान गायब हुई 4 साल की लड़की के रेप और मर्डर की गुत्थी सुलझा दी।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,टीवी एंकर एनली ने शो को दौरान इस केस से जुड़े हिमेट अकतुर्क को जब स्टूडियो में बुलाया और उससे कई सवाल पूछे तो अकतुर्क टूट गया और रोने लगा। उसने रोते हुए रेप और मर्डर का आरोप कबूल कर लिया।

पुलिस ने प्रोग्राम के फुटेज कोर्ट को सौंप दिए हैं।लाइव शो में कबूलनामे के बाद पुलिस ने अकतुर्क को गिरफ्तार कर लिया।उसने ये गुनाह कबूल करते हुए बताया कि मैंने 4 साल की बच्ची से रेप किया और मर्डर कर उसकी बॉडी को दफना दिया।पुलिस ने अकतुर्क द्वारा बताई जगह पर छानबीन कर बच्ची की डेड बॉडी ढूंढ ली।बता दें कि 14 अक्टूबर को बच्ची  के लापता होने के बाद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया लेकिन कोई कामयाबी हाथ न लगी। 
 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You