कांग्रेस V/S भाजपा: गालियों की गोलियां

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Dec, 2017 08:59 AM

congress v s bjp gujarat assembly election 2017

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के आपत्तिजनक बयान के बाद गुजरात चुनाव में गालियां बड़ा मुद्दा बन चुकी हैं। अय्यर को पार्टी से निलंबित करके डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस पर पी.एम. नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बेहद तीखा हमला किया। पहले चरण के चुनाव की...

अहमदाबाद: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के आपत्तिजनक बयान के बाद गुजरात चुनाव में गालियां बड़ा मुद्दा बन चुकी हैं। अय्यर को पार्टी से निलंबित करके डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस पर पी.एम. नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बेहद तीखा हमला किया। पहले चरण के चुनाव की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के करीब 10 नेताओं के नाम के साथ उनकी गालियां गिनाईं। अहमदाबाद की एक रैली में पी.एम. ने कहा कि कांग्रेस मुझे गालियां देते नहीं थकती लेकिन मैं चुप रहता हूं।

सोनिया गांधी और उनके परिवार के सदस्य पहले भी ऐसा कहते रहे हैं। मैं नीच क्यों हूं क्योंकि मैं गरीब पैदा हुआ, क्योंकि मैं निचली जाति का हूं।  मोदी ने कहा कि अय्यर ने 3 साल पहले जब पाकिस्तान जाकर उनको रास्ते से हटाने वाला बयान दिया था तब से लेकर अब तक कांग्रेस क्यों इस बात को दबाकर चुप बैठी थी। उन्होंने पूछा कि क्या वे पाक मेरी सुपारी देने गए थे।

अभद्र भाषा का इस्तेमाल हमारे संस्कार नहीं: राहुल
तारापुर (गुजरात) (वार्ता):  राहुल गांधी ने कहा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना हमारे संस्कार में नहीं। मोदी भले ही भाजपा के गुजरात में 100 साल तक शासन करने की बात कहते हैं लेकिन राज्य की जनता उन्हें ‘सरप्राइज’ देने जा रही है।
PunjabKesari
भाजपा नेताओं ने भी कम नहीं उगला है जहर
मोदी

शशि थरूर की पूर्व पत्नी के लिए नरेंद्र मोदी ने 50 करोड़ की गर्लफ्रैंड व पार्टी चुनाव चिन्ह को खूनी पंजा कहा था।

जी.वी.एल. नरसिम्हा राव
भाजपा के इस नेता ने राहुल को बाबर भक्त और खिलजी का रिश्तेदार कहा।

मनोज तिवारी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने राहुल गांधी सहित गांधी परिवार को जेबकतरा कहा था।

संबित पात्रा
राहुल के नाम के साथ गांधी न जुड़ा होता तो वह  राजनीति के डस्टबिन में फैंक दिए गए होते।

कांग्रेस को नुक्सान हुआ तो कोई भी दण्ड भुगतने को तैयार : अय्यर
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने के कारण कांग्रेस से निलंबित हुए मणिशंकर अय्यर ने कहा कि यदि गुजरात चुनाव में पार्टी को कोई नुक्सान पहुंचता है तो वह कोई भी दण्ड भुगतने को तैयार हैं। अय्यर ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और यदि कांग्रेस नहीं रही तो भारत का कोई भविष्य नहीं होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!