Subscribe Now!

तोगड़िया के बाद अब इस हिंदू संगठन के नेता को भी लग रहा अपनी जान का खतरा

  • तोगड़िया के बाद अब इस हिंदू संगठन के नेता को भी लग रहा अपनी जान का खतरा
You Are HereNational
Saturday, January 20, 2018-10:45 PM

नई दिल्लीः विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया द्वारा जान के खतरे के एेलान के बाद अब एक और हिंदूवादी संगठन नेता ने अपनी को खतरा बताया है। श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक ने आरोप लगाया है कि आरएसएस के कुछ पूर्व साथियों से उन्हें जान का खतरा है।

प्रमोद मुथालिक ने कहा “मैं अपने दुश्मनों को बहुत अच्छे से जानता हूं। कांग्रेस, बुद्धिजीवी और कम्यूनिस्ट्स पहले से ही मेरे दुश्मन हैं लेकिन इनके बारे में सब जानते हैं। मैं उन लोगों को लेकर चिंतित हूं जो मेरे अपने हैं और मुझे नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।” उन्होंने कहा कि प्रवीण तोगड़िया के साथ जो हुआ वह मेरे साथ भी हो सकता है।

प्रमोद मुथालिक ने सीधे तौर पर आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कर्नाटक के वरिष्ठ आरएसएस नेता मंगेश भेंडे मुझे पसंद नहीं करते। उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर और धरवाड़ सांसद प्रहलाद जोशी का समर्थन प्राप्त है। 

उन्होंने कहा, “वे मुझे उत्तरी कर्नाटका में नहीं चाहते हैं। मेरे पीछे मेरे अपने ही लोग हैं। उन्हें मेरी लोकप्रियता पसंद नहीं है। उन्हें यह बिलकुल भी पसंद नहीं है कि किसी को नाम और शोहरत मिले।” मुथालिक ने कहा “मैंने उनके साथ और उनके बिना बहुत उपलब्धियां हासिल की हैं और इसलिए मुझे जबरन संगठन छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था।” 

गौरतलब है कि प्रमोद मुथालिक कर्नाटक में आरएसएस और बजरंग दल के तेजतर्रार नेता हुआ करते थे। दशक पहले उन्होंने संगठन छोड़ खुद का श्रीराम सेना संगठन बना लिया था लेकिन हाल ही में मुथालिक कर्नाटक यूनिट चीफ के तौर पर शिव सेना में शामिल हुए हैं। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You