पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिल कराई पति की हत्या

Edited By ,Updated: 07 Oct, 2015 03:33 PM

article

मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले में एक महिला ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा कर शव नदी में...

भिण्ड: मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले में एक महिला ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा कर शव नदी में बहा दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रौन थाना सूत्रों ने बताया कि जैतपुरा मढी निवासी करन सिंह की 11 सितंबर को उसकी पत्नी कमला ने अपने दो प्रेमियों शिवसिंह और मेघसिंह के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने अगले दिन उसका शव बरामद कर जांच शुरू कर दी थी। कल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक आरोपी की गर्भवती पत्नी को जब अपने पति की करतूत का पता चला, तो उसने कल कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि करन सिंह ने दो महीने पहले अपनी पत्नी कमला को उसके प्रेमी और रिश्ते में सगे बहनोई शिवसिंह के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उसके बाद गुस्साए पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। कुछ दिनों बाद कमला की मां का निधन हो गया तो वह अपने मायके ग्राम नौधा चली गई, जहां उसने अपने दो प्रेमियों शिवसिंह और मेघसिंह के साथ मिलकर अपने पति को ठिकाने लगाने की साजिश रची। 11 सितम्बर को करन अपनी पत्नी को लेने अपनी ससुराल आया। इस दौरान आरोपी महिला ने अपने दोनों प्रेमियों को भी बुला लिया।

यहां तीनों ने शराब पीकर करन सिंह की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव सिंध नदी में फेंक दिया।  पुलिस ने बताया कि अगले दिन शव बरामद होने के बाद से पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के बाद कल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जेपी शाक्य ने बताया कि करन सिंह की हत्या की जांच के दौरान पता चला कि उसकी पत्नी कमला के अपने बहनोई शिवसिंह और मुंहबोले भाई मेघसिंह के साथ अवैध संबंध थे। कमला शिवसिंह के साथ रहना चाहती थी इसलिए उसने अपने पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची। उन्होंने बताया कि कमला की छोटी बहन और शिवसिंह की गर्भवती पत्नी उर्मिला को कल जब ये पता चला कि उसके पति और उसकी बहन ने मिलकर उसके जीजा की हत्या कर दी है तो उसने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!