अबू सलेम को लेकर उसकी पहली बीवी ने खोले कई राज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Sep, 2017 09:03 AM

abu salem  s first wife opened several secrets

अबू सलेम को अब मुम्बई बम ब्लास्ट मामले में कोर्ट से उम्रकैद की सजा मिली है लेकिन अब भी सलेम से जुड़े कई राज ऐसे हैं जो दुनिया के सामने नहीं आए हैं।

नई दिल्ली: अबू सलेम को अब मुम्बई बम ब्लास्ट मामले में कोर्ट से उम्रकैद की सजा मिली है लेकिन अब भी सलेम से जुड़े कई राज ऐसे हैं जो दुनिया के सामने नहीं आए हैं। अब यही राज दुनिया के सामने जगजाहिर हुए हैं। ये सनसनीखेज राज खुद सलेम की बीवी ने एक इंटरव्यू के दौरान खोले हैं। समीरा का कहना था कि जो इंसान खुद से सबसे अधिक प्यार करता हो वह दुनिया में किसी और से प्यार नहीं कर सकता है। गौर रहे कि अबू सलेम ने मुम्बई के जोगेश्वरी इलाके में रहने वाली समीरा जुमानी से 1991 में शादी की थी। इसके कुछ समय के बाद सलेम की जिंदगी में मोनिका बेदी की एंट्री हुई और दोनों ने बाद में शादी कर ली।

समीरा फिलहाल अमरीका में रह रही है। उसका कहना है कि जब कोई भी उसके बेटे पर सलेम को लेकर उंगली उठाता है तो इससे उस पर फर्क पड़ता है। उसका कहना था कि अबू सलेम शुरुआत से ही नेम और फेम के लिए जीता आया है। उसको नाम और शोहरत बहुत पसंद है लेकिन वह इसमें सही व गलत के मायने नहीं जानता है। उसने कभी भी एक मैरिड लाइफ नहीं जी। हमने कभी एक साथ खाना नहीं खाया। उसका कहना था कि कभी ऐसा भी हुआ कि सलेम उसका चेहरा तक नहीं देखना चाहता था इसलिए खाना भी नौकरों के हाथ भिजवाना पड़ता था। समीरा की जिंदगी आज पूरी तरह से बदल चुकी है। उसको अब सजने-संवरने का भी शौक नहीं है।

जानकारी हासिल करने की भी कोशिश में रहते थे दाऊद के लोग
दाऊद और उसके परिवार से मुलाकात पर उसका कहना था कि वह उन्हें ‘मक्खन’ नहीं लगा सकती थी। वह जानती थी कि उसका पति उनके लिए काम करता है। वह अपने बच्चे का पहला जन्मदिन काफी अच्छे तरीके से मनाना चाहती थी और इस पार्टी में कोई अंडरवर्ल्ड का आदमी मौजूद नहीं था। इस दौरान कुछ खास ही लोग पार्टी में शामिल हुए थे। सलेम से अलग होने पर दाऊद के लोगों को उसके रहने की जगह के बारे में कुछ जानकारी जरूर थी। इस बाबत वे किसी न किसी तरह से जानकारी हासिल करने की भी कोशिश में रहते थे। वे जानना चाहते थे कि सलेम कहां पर है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!