कश्मीर का स्वागत : धोनी को ग्रीट करने के लिए आए लोग लगाते रहे बूम-बूम अफरीदी के नारे

  • कश्मीर का स्वागत : धोनी को ग्रीट करने के लिए आए लोग लगाते रहे बूम-बूम अफरीदी के नारे
You Are HereNational
Wednesday, November 29, 2017-11:34 AM

श्रीनगर: भारतीय क्रिकेट के सितारे महिन्द्र सिंह धोनी ने कश्मीर का छह दिवसीय दौरा किया। इस दौरान उनके दौरे को लेकर कई तरह की सुर्खियां सामने आई पर हैरान करने की बात यह रही कि कश्मीर में उनके स्वागत के दौरान लोगों ने धोनी-धोनी की जगह बूम-बूम अफरीदी के नारे लगाए। अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके हैं। क्रिकेट प्रेमियों को यह बात नागवार गुजर रही है कि कश्मीर में बुलाए गए मेहमान का स्वागत लोगों ने इस तरह से किया जबकि कश्मीर के लोग खुद को मेहमाननबाजी का मिसाल के तौर पर पेश करते हैं।


महिन्द्र सिंह धोनी सेना में ले कर्नल की मानद उपाधि हासिल किए हुए हैं। उन्हें सेना ने कूंजयार में आयोजित क्रिकेट लीग के लिए मेहमान के तौर पर बुलाया था। मंगलवार को धोनी का कश्मीर का छह दिवसीय दौरा समाप्त हो गया। कश्मीर स्टेडियम के दौरे के दौरान की उनकी एक वीडियो वायरल हुई है। भीड़ में शामिल लोग बूम बूम अफरीदी के नारे लगा रहे हैं। हांलाकि सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ को पीछे हटाने की कोशिश की पर वे कामयाब नहीं हो पए। इस बात का जम्मू में खूब विरोध हो रहा है। क्रिकेट प्रेमियों ने इसे गलत बताया और कहा कि मेहमान को बुलाकर इस तरह के नारे लगाने से आपकी मानसिकता उजागर होती है।


भारत पाक क्रिकेट पर धोनी ने दिया बयान
भारत क्रिकेट टूर्नामेंट पर धोनी ने कहा कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं रह जाता है। उन्होंने कहा कि यह देश के राजनीतिक गलियारे का फैसला है कि मैच होने चाहिए या नहीं और उन्हीं को लेने देना चाहिए।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You