जयललिता की मौत के बाद शशिकला ने परिवार से बनाई दूरी!

Edited By ,Updated: 10 Dec, 2016 04:13 PM

after the death of her family made shashikala distance

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और ए.आई.डी.एम.के. की महासचिव जयललिता के निधन के बाद पार्टी और सरकार में उनके उत्तराधिकारी पर सस्पैंस बरकरार है।

चेन्नई : तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक की महासचिव जयललिता के निधन के बाद पार्टी और सरकार में उनके उत्तराधिकारी पर सस्पैंस बरकरार है। हालांकि, उनकी सबसे करीबी सहेली शशिकला ही इस समय सबसे मजबूत दिख रही हैं। जयललिता के निधन के बाद शशिकला ने पार्टी और सरकार के कामकाज से परिवार के सदस्यों को दूर रहने को कहा है। पार्टी के मंत्रियों और नेताओं के साथ बैठक के पहले उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ बैठक की थी। उन्होंने पार्टी के नेताओं और मंत्रियों को परिवार के सदस्यों से कोई निर्देश नहीं लेने के बारे में कहा है। सूत्रों को कहना है कि शशिकला पोस गार्डेन में ही रहेंगी, जबकि उनके परिवार के दूसरे सदस्य वहां नहीं रहेंगे।

2011 में शशिकला को निकाला गया था पार्टी से
जयललिता के अंतिम संस्कार के दौरान शशिकला के परिवार के साथ रहने के कारण सोशल मीडिया और दूसरी जगह खूब आलोचना हुई थी। दिसंबर 2011 में जयललिता ने शशिकला के साथ उनके परिवार के सभी सदस्यों को पार्टी से साजिश करने के आरोप में निकाल दिया था। शशिकला को बाद में पार्टी में फिर से शामिल कर लिया गया। वहीं, उनकी वापसी भी जया के घर में हो गई, लेकिन उनके परिवार के सदस्यों के लिए पार्टी के दरवाजे बंद ही रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!