जयललिता के बाद उनकी करीबी शशिकला को मिली एआईडीएमके की कमान

Edited By ,Updated: 15 Dec, 2016 04:55 PM

aiadmk  tamil nadu  jayalalithaa  sasikala

एआईडीएमके की महासचिव और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का 6 दिसंबर को निधन हो गया था। इसके बाद से पार्टी की कमान किसके हाथ में होगी इस पर सस्पेंस बना हुआ था।

नई दिल्ली: एआईडीएमके की महासचिव और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का 6 दिसंबर को निधन हो गया था। इसके बाद से पार्टी की कमान किसके हाथ में होगी इस पर सस्पेंस बना हुआ था। सभी को पार्टी के नए महासचिव का इंतजार है। जो अब पूरा हो गया है।

गुरुवार को पार्टी ने इस पर बड़ा फैसला लेते हुए जयललिता की सबसे करीबी रही शशिकला को पार्टी का महासचिव बनाया है।एआईडीएमके के प्रवक्ता ने कहा कि पूरी पार्टी, कार्यकर्ता और जनता चाहती है कि शशिकला को कमान मिले। वहीं, एआईडीएमके कई जिला यूनिट्स ने प्रस्ताव पास करके शशिकला को पार्टी का जनरल सेक्रटरी बनाए जाने की बात कही। कुछ किसान संगठनों के नेताओं ने भी शशिकला से मुलाकात करके उनसे सत्ता संभालने की गुजारिश की।

वहीं,  एआईडीएमके लोकसभा के डिप्टी स्पीकर एम थंबीदुराई ने 'सभी सांसदों की तरफ से' शशिकला से कहा कि वह पार्टी की अगुआई करें क्योंकि जयललिता के गुजर जाने के बाद पार्टी के जनरल सेक्रटरी का पद खाली है। बता दें कि जयललिता सात बार जनरल सेक्रटरी चुनी गईं। आखिरी बार चुनाव अगस्त 2014 में हुए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!