बिग बॉस: जहन्नुमवासियों ने किया जन्नतवासियों का जीना हराम

  • बिग बॉस: जहन्नुमवासियों ने किया जन्नतवासियों का जीना हराम
You Are HereNational
Wednesday, October 16, 2013-2:50 PM

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में एक हर हफ्ते की तरह इस बार भी घरवालों को एक लग्जरी बजट टास्क करने को मिला। घरवालों को शैतान औऱ फरिश्त नाम का टास्क दिया था। इस टास्क में जहन्नुमावासियों के शैतान की भूमिका निबानी थी और जन्नतवासियों को फरिश्तों की। लग्जरी बजट कार्य के दौरान घर की कैप्टन गौहर खान को इस टास्क से अलग रखा गया। उन्हें इस पूरे टास्क के दौरान हर टास्क पर नजर रखने की जिम्मेदारी दी गई।

इस टास्क में शैतानों को जन्नत के हर हिस्से में रखे गोल्ड मेडल की जगह पर अपना काला मेडल रखकर घर के उस हिस्से पर कब्जा जमाना था। टास्क करते समय एत तरफ गौहर कई बार कुशाल से भिड़ी तो वहीं वहीं प्रत्यूषा और काम्या के बीच दूरी दिखी। काम्या को प्रत्यूषा की यह बात खा रही है कि वह तनीषा के साथ ज्यादा समय बिता रही है। जब शिल्पा के पति अपूर्वा मेडल रखने के लिए जन्नत में घुसे और अरमान उनसे भिड़े गए तो शिल्पा भड़क उठीं।

उन्होंने यहां तक कह डाला कि मेरे पति को अगर किसी ने हाथ लगाया तो मैं मुंह तोड़ दूंगी। वहीं जब शिल्पा ने अरमान को बुरा भला कहा तो तनीशा अपने आप को रोक न सकी और शिल्पा से लड़ बैठीं। उधर इस टास्क में शैतानी की हद तब अस समय पार हो गई जब एंडी ने मेडल के ऊपर से आसिफ को हटाने के लिए उन्हें बदबूदार मोजे और गंदे अंडर वियर सुंघाए। इतना ही नहीं उन्हें हटाने के लिए उनके ऊपर पानी, शैंपू और शेविंग क्रीम तक डाल दी। वहीं अंत में जहन्नुमावासियों की एसी शैतानी देख कर उन्हें विजय घोषित किया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You