CM पद को लेकर घमासान, गोयल के बगावती तेवर

  • CM पद को लेकर घमासान, गोयल के बगावती तेवर
You Are HereNcr
Thursday, October 17, 2013-11:19 AM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष विजय गोयल ने बुधवार को जोर देकर कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी की ओर से केवल वही दावा कर सकता है जिसने पार्टी के लिए ‘बढ़चढ़ कर’ प्रचार किया हो। यह बयान पार्टी की तरफ से दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हर्ष वर्धन को मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी बनाए जाने के लगाए जा रहे कयास के बीच आया है।

गोयल ने कहा, ‘‘जहां तक मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी का संबंध है, मैं समझता हूं कि जो ज्यादा सक्रिय है उसी को यह पद दिया जाना चाहिए।’’ इसी के साथ उन्होंने इस बात का संकेत दिया कि पार्टी के प्रचार में उनकी सबसे ज्यादा सक्रियता को देखते हुए उन्हें ही प्रत्याशी बनाया जाना चाहिए।  उन्‍होंने धमकी देते हुए पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं से कहा है कि यदि डॉ. हर्षवर्धन को सीएम उम्‍मीदवार बनाया गया, तो वे पार्टी के लिए काम करना छोड़ देंगे.


गोयल ने कहा, ‘‘चाहे प्रचार हो या रैली, हमने अभी तक जो काम किया है उसे आप देख रहे हैं। हम सफल और प्रभावी रहे हैं।’’ भाजपा के प्रदेश प्रमुख ने संवाददाताओं से उनकी छवि धूमिल नहीं करने, और उनकी साफ सुथरी छवि को नुकसान नहीं पहुंचाने की भावुक अपील की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You