शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की जोरदार वकालत की

  • शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की जोरदार वकालत की
You Are HereNational
Saturday, October 19, 2013-4:32 PM

नर्इ दिल्लीः दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाए जाने की जोरदार वकालत की और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे पार्टी उपाध्यक्ष को शीर्ष पद पर बिठाने के लिए कठोर परिश्रम करें।

दीक्षित ने कहा, ‘‘आपका उत्साह हमें शक्ति देता है। कांग्रेस युवाओं के भविष्य का निर्माण करने के लिए काम कर रही है और आप हमारे सर्वश्रेष्ठ सैनिक हैं। हम सबको  अपने इस लक्ष्य की ओर काम करना चाहिए कि राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री के तौर पर देख सकें।’’वह यहां तालकटोरा स्टेडियम में युवक कांग्रेस की सभा को संबोधित कर रही थीं।

दीक्षित ने युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पार्टी को मजबूत बनाने के लक्ष्य के साथ काम करें ताकि गांधी के प्रधानमंत्री बनने के लिए रास्ता तैयार किया जा सके। उन्होंने कहा, ‘‘हमें पार्टी के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए। हमें इस बात को सुनिश्चित करना है कि राहुल गांधी शीर्ष पद को सुशोभित करें और देश का नेतृत्व करें।’’
 
आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कठोर परिश्रम करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए उन्होंने लगातार चौथी जीत के लिए विश्वास जताया। दीक्षित ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा और कहा कि उनके पास शहर के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है। कांग्रेस महासचिव शकील अहमद, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जे पी अग्रवाल, युवक कांग्रेस अध्यक्ष राजीव सातव और सांसद संदीप दीक्षित भी इस अवसर पर मौजूद थे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You