संप्रग को समर्थन जारी रखने पर पुनर्विचार को मजबूर है सपा: अग्रवाल

  • संप्रग को समर्थन जारी रखने पर पुनर्विचार को मजबूर है सपा: अग्रवाल
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-5:15 PM

लखनउ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल ने केन्द्रीय मंत्रियों द्वारा उत्तर प्रदेश की सपा सरकार की लगातार आलोचना के मद्देनजर समर्थन वापसी के विचार का इशारा देते हुए आज कहा कि पार्टी यह सोचने को मजबूर हो चली है कि वह केन्द्र की कांग्रेसनीत संप्रग सरकार को कब तक समर्थन दे।

अग्रवाल ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘केन्द्रीय मंत्री उत्तर प्रदेश में आकर हमारी सरकार की आलोचना करते हैं। यहां तक कि इस्तीफा मांगने लगे हैं। हमारी पार्टी विचार के लिये विवश है कि इस सरकार को हम कब तक समर्थन दें।’ उन्होंने कहा ‘हम सोचते हैं कि केन्द्रीय मंत्रियों की बयानबाजी से कहीं हमें लोकसभा चुनाव में नुकसान ना हो जाए। हमने साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने के लिये संप्रग को समर्थन दिया है। लेकिन केन्द्र सरकार बदले की भावना से काम करके उत्तर प्रदेश की उपेक्षा कर रही है। ऐसे में जनहित में हमें समर्थन पर दोबारा विचार करना होगा।’

गौरतलब है कि केन्द्रीय ग्राम्य विकास मंत्री जयराम रमेश ने कल बस्ती तथा सिद्धार्थनगर में आयोजित सभाओं में उत्तर प्रदेश सरकार पर केन्द्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन के प्रति जिम्मेदारी नहीं दिखाने का आरोप लगाया था। इसके पूर्व भी केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा, कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल और केन्द्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री जितिन प्रसाद अलग-अलग मौकों पर उत्तर प्रदेश सरकार की कड़ी आलोचना कर चुके हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You