मुख्यमंत्री किरन रेड्डी के विरद्ध केंद्र कार्रवाई करे :भाजपा

  • मुख्यमंत्री किरन रेड्डी के विरद्ध केंद्र कार्रवाई करे :भाजपा
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-6:23 PM

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केंद्र सरकार से आंध्र प्रदो के मुख्यमंत्री एन.किरन कुमार रेड्डी के विरद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए आज कहा कि वह पक्षपात पूर्ण आचरण कर रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी विद्यसागर राव ने यहां एक प्रेस वार्ता में कहा कि केंद्र के पृथक तेलंगाना के निर्णय के बाद से मुख्यमंत्री किरन कुमार लगातार तेलंगाना विरोधी बयान दे रहे हैं और स्वयं को सीमांध्र के मुख्यमंत्री के रप में प्रस्तुत कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कल श्रीकाकुलम जिले में एक सभा में श्री किरन कुमार ने यह बयान दिया था कि उनकी सरकार भले ही फाइलिन
चक्रवात को नहीं रोक पायी लेकिन उनकी सरकार राज्य में विभाजन के तूफान को रोकने का हर संभव प्रयास करेगी। श्री राव ने कहा कि मीडिया में यह अफवाह है कि भाजपा तेलंगाना विधेयक से संसद में समर्थन वापस ले रही है। उन्होंने पार्टी का रख स्पष्ट करते हुए कहा कि किसी भी स्थिति में भाजपा तेलंगाना विधेयक से अपना समर्थन वापस नहीं लेगी।

श्रीराव ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष जी किशन रेड्डी की अध्यक्षता में भाजपा राज्य समिति ने तेलंगाना एवं सीमांध्र दोनों क्षेत्रों की आवश्यकताओं का गहन अध्ययन कर एक विस्तृत रिपोर्ट भारत सरकार द्वारा बनाये गये मंत्रिसमूह (जीओएम) को सौंप दी है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You