जनता का विश्वास खंडित नहीं होने दूंगा: चौहान

  • जनता का विश्वास खंडित नहीं होने दूंगा: चौहान
You Are HereNational
Tuesday, October 22, 2013-11:47 AM

बुरहानपुर: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल कहा कि खून की अंतिम बूंद तक वह जनता के विश्वास को खंडित नहीं होने देंगे। चौहान ने यहां जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कहा कि उन्होंने राजा की तरह नहीं बल्कि जनता का सेवक बन कर सरकार चलाई है और जब तक आम आदमी से संवाद नहीं कर होता तब तक उन्हें चैन नहीं मिलता। चौहान ने कहा कि कांग्रेस के 50 सालों में जो तरक्की प्रदेश में नहीं हुई वह 10 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने कर दिखाई है।

 

उन्होंने कहा कि अकेले बुरहानपुर में दो हजार करोड़ रुपए के काम हुए हैं। इससे प्रदेश में हुई तरक्की का सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है। भाजपा ने समाज को जोड़ा है सामाजिक समभाव का विस्तार किया। कांग्रेस की तरह भेदभाव की नीति नहीं अपनाई यहीं कारण है कि कांग्रेस ने जहां मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाया था वही भाजपा ने मध्यप्रदेश को प्रदेश और देश में विकासशील राज्यों में अग्रणी पंक्ति में खडा कर दिया है।

 

चौहान ने इसके अलावा देवास जिले के बागली विधानसभा क्षेत्र चापडा में भी लोगों को संबोधित किया ओर कांग्रेसनीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने आकाश से लेकर पाताल तक घोटाले करके विश्व में हिन्दुस्तान की इज्जत गिराई है और देश को घोटालों का देश बना दिया है। जब से केन्द्र में कांग्रेसनीत संप्रग सरकार बनी तब से रुपया लगातार गिर रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You