लालू की संसद सदस्यता खत्म होने से उनकी राजनीति पर असर नहीं: राबड़ी

  • लालू की संसद सदस्यता खत्म होने से उनकी राजनीति पर असर नहीं: राबड़ी
You Are HereNational
Tuesday, October 22, 2013-4:35 PM

पटना : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आज कहा कि यादव की संसद सदस्यता समाप्त होने से राजनीति पर कोई असर पडऩे वाला नहीं है बल्कि वह इससे और मजबूत होकर उभरेंगे। श्रीमती राबड़ी देवी ने यादव की लोकसभा की सदस्यता खत्म होने पर यहां प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यादव की सिर्फ संसद की सदस्यता खत्म हुयी है.

लेकिन यादव राजनीति में समाप्त नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उच्च न्यायालय में यादव को न्याय मिलेगा और वह चारा घोटाले के मामले में बाइज्जत बरी होंगे। उन्होंने कहा कि न्यायालय से बरी होने के बाद  दव फिर से चुनाव लड़ेंगे तथा वह और ज्यादा बहुमत के साथ चुनाव जीत कर आयेंगे।

उन्होंने कहा कि  यादव का प्रभाव राजनीति में कहीं से कम नहीं हुआ है और उनकी लोकप्रियता पहले से बढ़ ही रही है। गौरतलब है कि यादव को चारा घोटाले के एक मामले में रांची की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने 30 सितम्बर को पांच वर्ष के कारावास की सजा सुनायी थी । इसी सजा के कारण आज लोकसभा की उनकी सदस्यता समाप्त कर दी गयी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You