सुनीता नारायण को जख्मी करने वाली नहीं मिली कार

  • सुनीता नारायण को जख्मी करने वाली नहीं मिली कार
You Are HereNational
Wednesday, October 23, 2013-6:48 PM

नयी दिल्ली :  विख्यात पर्यावरण कार्यकर्ता सुनीता नारायण को यहां साइकिल चलाते हुए एक कार ने टक्कर मार दी थी लेकिन उस घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के पास उस कार चालक की पहचान को लेकर कोई सुराग नहीं है।

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें अभी उस कार की पहचान करनी है जिसने नारायण को टक्कर मारी थी। हम उनके ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम उनका बयान दर्ज कर सकें जिससे हमें वाहन की पहचान मेंं मदद मिल सकेगी।’’ इस बीव नारायण को एम्स के ट्रामा सेंटर से उसके मुख्य अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

 एम्स के चिकित्सा अधीक्षक डा. डी के शर्मा ने कहा, ‘‘उनकी स्थिति स्थिर है और उनमें सुधार के संकेत मिल रहे हैं। दवाओं का उन पर असर हो रहा है और वह अब बातचीत कर पा रही हैं।’’ गैर सरकार संगठन सेंटर फॉर साइंस एंड एनवारनमेंट (सीएसई) की प्रमुख नारायण को गत रविवार के तड़के एम्स फ्लाईओवर के पास एक कार ने टक्कर मार दी थी। उनकी नौ घंटे तक सर्जरी चली जिसके दौरान उनके हाथों में दो टाइटेनियम की राड डाली गईं।  इस संबंध में हौजखास पुलिस थाने में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You